चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ENT Live Update: Aamir Khan के डीपफेक वीडियो पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई

Entertainment News Live Updates: मनोरंजन जगत में आए दिन सेलेब्स की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़ी गॉसिप आती रहती हैं। अगर आपको भी इन खबरों की जानकारी चाहिए तो बने रहिए News 24 की ताजा खबरों के साथ।
07:37 AM Apr 18, 2024 IST | Jyoti Singh
Entertainment News Live Updates
Advertisement

Entertainment News Live Updates: News 24 की ताजा खबरों में आपका स्वागत है। यहां हम आपके लिए मनोरंजन जगत से जुड़ी पल-पल की अपडेट्स लेकर आए हैं। जाहिर है कि हर दिन अखबार पढ़ना संभव नहीं हो पाता। टीवी देखने की लोगों के पास फुर्सत नहीं है। इसलिए हम आपको फिल्म इंडस्ट्री के हर बड़े-छोटे अपडेट्स से रूबरू कराएंगे। इस सेगमेंट में आपको ब्रेकिंग खबरों से लेकर मुख्य खबरों तक सभी जानकारियां भी उपलब्ध कराई जाएंगी। स्टार्स की लाइफ से जुड़ी गॉसिप, ब्रेकअप और अफेयर के किस्से-कहानियां भी आपको यहां मिल जाएंगी। 18 अप्रैल, 2024 को दिनभर की बड़ी खबरों की जानकारी पाने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए।

Advertisement

Aamir Khan के डीपफेक वीडियो पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान का कुछ दिन पहले डीपफेक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में एक्टर को एक विशेष राजनीतिक पार्टी का प्रमोट करते हुए दिखाया गया था। हालांकि बाद में आमिर के प्रवक्ता की ओर से एक बयान में बताया गया था कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो फेक है। अब इस डीपफेक मामले में मुंबई पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ आईपीसी की धारा 419 और 420 के तहत FIR दर्ज कर ली है।

यूट्यूबर Abhradeep Saha की मौत से टूटा परिवार

यूट्यूबर अभ्रदीप साहा (Abhradeep Saha) की मौत की खबर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। महज 27 साल की उम्र में उनके निधन से फैंस को तगड़ा झटका लगा है। इन सब के बीच यूट्यूबर के परिवार का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया था। हालांकि अब अभ्रदीप साहा के परिवार ने अपने बेटे की मौत की आधिकारिक पुष्टि कर दी है। उन्होंने अपने बेटे के आधिकारिक इंस्टाग्राम पर मोनोक्रोम फोटो के साथ बयान जारी करते हुए उसे श्रद्धांजलि दी है।

Advertisement

Pushpa 2 रिलीज से पहले हुई मालामाल

अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म 'पुष्पा 2' को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है। यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी लेकिन रिलीज होने से पहले ही फिल्म ने करोड़ों रुपये का कारोबार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' के हिंदी थियेट्रिकल राइट्स को अनिल थडानी ने खरीद लिए हैं। उन्होंने मेकर्स से यह राइट्स 200 करोड़ रुपये में खरीदे हैं। यानी अब 'पुष्पा 2' को हिंदी मार्केट में डिस्ट्रीब्यूट और रिलीज करने की पूरी जिम्मेदारी अनिल थडानी के ऊपर होगी।

खलनायक 2 की स्क्रिप्ट पर आया अपडेट

बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक सुभाष घई फिल्म पिछले काफी समय से अपनी फिल्म 'खलनायक' के सीक्वल को लेकर चर्चा में हैं। अब खलनायक 2 की स्क्रिप्ट को लेकर बड़ा अपडेट आ गया पहले इस फिल्म के लिए संजय दत्त का नाम सामने आ रहा था लेकिन इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सुभाष घई को किसी नए चेहरे की तलाश है। इसके लिए वह रणवीर सिंह और रणबीर कपूर से संपर्क करना चाहते हैं। बता दें कि 'खलनायक 2' की स्क्रिप्ट तैयार की जा चुकी है।

दूसरी बार मां बनेंगी स्मृति खन्ना

टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना ने अपने फैंस को गुड न्यूज सुनाई है। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी अनाउंस की है। इसके साथ ही अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया प शेयर की हैं। इस गुड न्यूज के आने के बाद फैंस एक्ट्रेस को बधाई देते नहीं थक रहे हैं। बता दें कि स्मृति खन्ना ने 23 नवंबर 2017 को गौतम गुप्ता से शादी की थी। कपल ने साल 2020 में अपने पहले बच्चे का वेलकम किया था। अब 4 साल बाद दोबारा उनके घर किलकारी गूंजने वाली है।

Advertisement
Tags :
entertainment latest newstop News
Advertisement
Advertisement