whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Esha Deol के लिप्स को ये क्या हुआ? वीडियो देख हैरान हुए यूजर्स, पूछा- सर्जरी गलत हो गई क्या...

Esha Deol Video Viral: ईशा देओल हाल ही में अपनी बहन अहाना देओल के साथ मथुरा में बांके बिहारी मंदिर दर्शन करने के लिए पहुंची थीं। इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में उनके होठ काफी अजीब दिख रहे हैं, जिसको लेकर एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा रहा है।
07:18 AM Apr 21, 2024 IST | Jyoti Singh
esha deol के लिप्स को ये क्या हुआ  वीडियो देख हैरान हुए यूजर्स  पूछा  सर्जरी गलत हो गई क्या
Esha Deol Video Viral

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल (Esha Deol) पति भरत तख्तानी से तलाक के बाद सोशल मीडिया पर काफी लाइमलाइट में बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अपनी बहन अहाना देओल के साथ मथुरा पहुंची थीं, जहां उन्होंने बांके बिहारी मंदिर के दर्शन किए और लोकसभा चुनाव 2024 में अपनी मां हेमा मालिनी की जीत के लिए आशीर्वाद मांगा। इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस भी काफी हैरान हैं।

Advertisement

ईशा देओल के होठ दिख रहे काफी अलग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में ईशा देओल के लिप्स काफी अलग से दिखाई दे रहे हैं। उनके होठ सूजे हुए दिख रहे हैं, जिसे देखने के बाद नेटिजन्स ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। कुछ यूजर्स का कहना है कि ईशा देओल के होठ पर किसी चीज से रिएक्शन हो गया है, तो वहीं कुछ लोगों ने लिप जॉब करवाने की बात कही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Munawar Faruqui को क्या हुआ? हाथ में ड्रिप लगी तस्वीर वायरल, अस्पताल में भर्ती हैं कॉमेडियन

Advertisement

यूजर्स कर रहे एक्ट्रेस को ट्रोल

ईशा देओल के इस वीडियो पर यूजर्स कई तरह के कमेंट करते हुए अपने रिएक्शन दे रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने लिखा, 'लगता है मधुमक्खी ने काट लिया है।' दूसरे यूजर ने पूछा, 'सर्जरी गलत हो गई है क्या?' तीसरे यूजर ने लिखा, 'मुझे समझ नहीं आता है कि एक्टर्स लिप जॉब करवाते ही क्यों हैं? आखिर क्या जरूरत है इसकी?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अब इनकी लिपस्टिक का खर्चा बढ़ गया है।' इस तरह से यूजर्स ईशा देओल की वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं।

इस साल किया था अलग होने का ऐलान

उधर, ईशा देओल की ओर से फिलहाल वीडियो पर कोई रिएक्शन नहीं दिया गया है। गौरतलब है कि भाजपा उम्मीदवार हेमा मालिनी की बेटी और एक्ट्रेस ईशा देओल ने इस साल की शुरुआत में ही पति भारत तख्तानी से अलग होने के बारे में बताया था। हालांकि इसके पीछे का कारण क्या था ये तो सामने नहीं आ सका। बता दें कि ईशा और भरत ने साल 2012 में शादी की थी। दोनों की दो प्यारी बेटियां हैं, जिनके नाम राध्या और मिराया हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो