चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Esha Gupta ने लहंगा पहन कराया हसीन फोटोशूट, अदाओं पर लट्टू फैंस

02:21 PM Aug 18, 2022 IST | Rupali Jaiswal
Advertisement

Esha Gupta Video: बॉलीवुड की हॉट डीवा ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने हाल ही में वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ में अपने सोनिया के किरदार से हर किसी को दीवाना बना दिया है। इसके साथ ही उनकी हॉट तस्वीरों और वीडियोज ने भी फैंस के दिलों पर कहर ढाया हुआ है। इसी कड़ी में ईशा अब लहंगा पहन हसीन फोटोशूट कराती नजर आई हैं। साथ ही इसके वीडियो (Esha Gupta Latest Photoshoot) को साझा कर लाइमलाइट में आ गई हैं।

Advertisement

ईशा गुप्ता के जरिए साझा किए गए वीडियो (Esha Gupta Video) में वो सुर्ख लाल और गोल्डन कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस दौरान ईशा ने बैंगल और ईयरिंग के जरिए अपने लुक को एक्सेसराइज किया है। साथ ही एक्ट्रेस का डीप नेक ब्लाउज काफी अटैंशन ग्रैब कर रहा है। वहीं, फोटोशूट के दौरान ईशा ने बिल्कुल मिनिमल मेकअप कर रखा है, साथ ही खुले बालों के जरिए अपने लुक को कम्पलीट करती नजर आई हैं।

वीडियो में ईशा एक से बढ़कर एक स्टनिंग पोजेज देती नजर आ रही हैं। साथ ही उनकी फिट बॉडी भी बखूबी फ्लॉन्ट हो रही है। एक्ट्रेस का ये हॉट-शॉट वाला वीडियो (Esha Gupta Hot Video) सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और लोग इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं।

Advertisement

ईशा के पोस्ट पर कमेंट करते हुए काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी (Tanisha Mukerji) ने फायर वाला इमोजी बनाया है। रश्मि देसाई लव वाला इमोजी बनाती देखी गई हैं। वहीं, फैंस भी ईशा के लुक, आउटफिट, अदाओं और फैशन सेंस की तारीफ करते हुए हार्ट और फायर वाला इमोजी ड्रॉप करते नजर आए हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो, ईशा अपनी अगली फिल्म ‘देसी मैजिक’ को लेकर काफी समय से चर्चा में हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ‘हेरा फेरी 3’ में भी नजर आ सकती हैं।

Advertisement
Tags :
BollywoodBollywood News In HindiEntertainmentEsha GuptaEsha Gupta Bridal PhotoshootEsha Gupta Hot VideoEsha Gupta VideoVideo
Advertisement
Advertisement