खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Akshay Kumar के नाम पर धोखाधड़ी का पर्दाफाश, पकड़ा गया आरोपी काम के बदले यूं दे रहा था झांसा

Akshay Kumar Fraudster Arrested: अक्षय कुमार के प्रोडक्शन का कास्टिंग एजेंट बन एक शख्स लोगों को ठगने की तैयारी में था। अब एक मशहूर इन्फ्लुएंसर की मदद से पुलिस ने उस शख्स को पकड़ लिया है। लड़की की समझदारी की वजह से उस शख्स को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है।
04:29 PM Apr 12, 2024 IST | Ishika Jain
Akshay Kumar के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले फर्जी कास्टिंग एजेंट को पुलिस ने धर दबोचा
Advertisement

Akshay Kumar Fraudster Arrested: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से जुड़ी हाल ही में एक चौंका देने वाली खबर सामने आई थी। अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस नाम पर हो रही बड़ी धोखाधड़ी का पर्दाफाश हो गया है। अब इस धोखेबाज शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। एक मशहूर इन्फ्लुएंसर की मदद से ये शख्स पुलिस के हत्थे चढ़ा है। अगर ये लड़की सूझबूझ नहीं दिखाती तो वो आदमी किसी न किसी के साथ बड़ा गेम खेल जाता। लेकिन अब पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

अक्षय कुमार के नाम पर चल रहा था फ्रॉड

सामने आई जानकारी के मुताबिक, ये शख्स फिल्मों में काम देने के बहाने ठगी कर रहा था। उस शख्स ने खुद को अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस 'केप ऑफ गुड फिल्म्स' (Cape of Good Films) का हिस्सा बताया था जो कि बिल्कुल झूठ था। वो खुद को अक्षय के प्रोडक्शन हाउस का सदस्य बताकर इन्फ्लुएंसर पूजा आनंदानी के साथ ठगी करना चाहता था। इस शख्स की पहचान अब पुलिस ने 29 साल के प्रिंस कुमार सिन्हा के तौर पर की है। प्रिंस ने पूजा को कैसे झांसा दिया और पूजा को कैसे उस पर शक हुआ और पुलिस ने कैसे प्रिंस की गिरफ्तारी की, चलिए डिटेल में जानते हैं।

इन्फ्लुएंसर को शख्स दे रहा था झांसा

जुहू पुलिस ने बताया है कि आरोपी प्रिंस ने इन्फ्लुएंसर पूजा आनंदानी से किसी तरह कॉन्टेक्ट किया और खुद को 'केप ऑफ गुड फिल्म्स' का वर्कर बताया। इसने ये भी कहा निर्भया मामले पर एक फिल्म बनाई जा रही है, जिसमें आरोपी ने पूजा को काम देना का झांसा दिया। फिल्म का लालच देकर उसने लड़की को जुहू में मिलने के लिए बुलाया। कॉफी शॉप पर इन दोनों ने पहली मुलाकात की। इतना ही नहीं उसने कथित तौर पर लड़की से बिग बी यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के फोटोग्राफर से भी उसकी मुकलाकत करवाई।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Amar Singh Chamkila हुई Netflix पर रिलीज, क्यों देखनी चाहिए Diljit Dosanjh और Parineeti की फिल्म?

होटल से पुलिस ने किया गिरफ्तार

हालांकि ये फोटोग्राफर भी नकली था। उसका बिग बी से कोई नाता नहीं था। लेकिन आरोपी ने इसे अमिताभ का जान-पहचान वाला बताकर लड़की को कहा कि उसकी तस्वीरों में पोज दे। बाद में आरोपी ने पूजा को जुहू के JW Marriott Hotel में दोबारा मिलने के लिए बुलाया लेकिन पूजा उसका प्लान समझ चुकी थी और उसने पहले ही पुलिस को सारी जानकारी दे दी थी। ऐसे में पुलिस ने होटल से ही प्रिंस को गिरफ्तार भी कर लिया।

Advertisement
Tags :
Akshay Kumar
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement