whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मशहूर रैपर Rich Homie Quan की अचानक मौत, मुंह से निकल रहा था 'झाग', गर्लफ्रेंड पहुंची तो...

Famous Rapper Passes Away: मशहूर रैपर का अचानक निधन हो गया है। रैपर की मौत के वक्त उनके मुंह से झाग निकल रहे थे। अभी तक उनकी मौत के कारणों का भी खुलासा नहीं हुआ है। हर कोई उनके लिए दुआ कर रहा है।
09:37 AM Sep 06, 2024 IST | Nancy Tomar
मशहूर रैपर rich homie quan की अचानक मौत  मुंह से निकल रहा था  झाग   गर्लफ्रेंड पहुंची तो
Famous Rapper Passes Away

Famous Rapper Passes Away: म्यूजिक इंडस्ट्री से बेहद दुखद खबर सामने आई है। इंडस्ट्री के फेमस रैपर का अचानक निधन हो गया है, जिससे हर कोई हैरान है। रैपर के अचानक हुए निधन से म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक की लहर है। हर कोई उनके लिए दुआ कर रहा है। हालांकि सवाल अभी भी यही है कि आखिर रैपर का निधन कैसे हुआ? आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

रैपर की अचानक मौत

दरअसल, मशहूर अमेरिकी रैपर रिच होमी क्वान, जो अपने चार्ट-टॉपिंग हिट्स के लिए जाने जाते हैं उन्होंने दुनिया को 34 साल की उम्र में ही अलविदा कह दिया। सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि जब रैपर की गर्लफ्रेंड घर आई, तो उन्होंने रिच को बेसुध हालत में पड़े हुए देखा। इतना ही नहीं बल्कि रिच के मुंह से झाग भी निकल रहे थे।

पुलिस कर रही मामले की जांच

ये सब देखकर रिच की गर्लफ्रेंड घबरा गई और उन्होंने तुरंत 911 पर कॉल किया। रैपर की गर्लफ्रेंड ने अधिकारियों को उनकी मौत की खबर दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची अब इस मामले की गहनता से जांच चल रही है। इतना ही नहीं बल्कि कथित तौर पर ये भी सामने आया है कि रिच और उनकी गर्लफ्रेंड के बच्चे भी है। जानकारी मिली है कि रैपर की गर्लफ्रेंड अपने बेटे को स्कूल से लेने के लिए घर से बाहर निकली थी, लेकिन जब वो वापस आई तो उन्होंने रिच को सोफे पर बेजान पड़े हुए पाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raw Room (@raw__room)

बेसुध हालत में रिच

रैपर की गर्लफ्रेंड की मानें तो उन्होंने कहा है कि रात में सभी चीजें ठीक थी, लेकिन जब सुबह उन्होंने रिच को सोफे पर बेसुध हालत में देखा, तो उन्हें लगा कि वो गहरी नींद में सो रहा है और वो रिच को कंबल ओढ़ाकर अपने बेटे को स्कूल से लेने के लिए चली गई। हालांकि जब वो अपने घर वापस आई, तो उन्होंने देखा कि रैपर की हालत बेहद खराब है और वो सांस भी नहीं ले रहा है। साथ ही जब उन्होंने रिच की दिल की धड़कन चेक करी, तो उन्हें वो भी महसूस नहीं हुई।

मौत के कारणों का खुलासा नहीं हुआ

रैपर की गर्लफ्रेंड का रो-रोकर बुरा हाल था। रोते हुए उन्होंने कहा कि जब मैंने उसे जगाने की कोशिश की, तो उसके मुंह से झाग निकलने लगा और जैसे ही मैंने उसे पलटना चाहा तो उसके मुंह से बहुत झाग निकले। हालाकिं थोड़ी ही देर बाद डॉक्टर आ गए, जिन्होंने रिच को मृत घोषित कर दिया गया। रैपर की बॉडी पोस्टमार्टम के लिए गई है। देखने वाली बात होगी कि रिपोर्ट में क्या सामने आता है।गौरतलब है कि अभी तक भी रैपर की मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18 के सेट से Salman Khan का नया वीडियो, एक्टर के स्वैग ने जीता दिल

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो