होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

मशहूर सिंगर Ruksana Bano की मौत, क्या दूसरे सिंगर ने जहर देकर मारा? मां का दावा

Famous Singer Died: मशहूर सिंगर रुकसाना बानो का निधन हो गया है। रुकसाना का अचानक निधन होने से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। हर कोई उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआ कर रहा है। जानकारी है कि रुकसाना ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा।
10:40 AM Sep 20, 2024 IST | Nancy Tomar
Ruksana Bano
Advertisement

Famous Singer Died: ओडिशा से बेहद दुखद खबर सामने आई है। मशहूर सिंगर रुकसाना बानो का निधन हो गया है। गत बुधवार की रात को अचानक रुकसाना बानो की मौत हो गई। इस खबर से म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो भुवनेश्वर के AIIMS अस्पताल में रुकसाना का इलाज चल रहा था और इलाज के दौरान ही सिंगर ने दम तोड़ दिया।

Advertisement

मां और बहन का दावा

डॉक्टरों की मानें तो रुकसाना Scrub Typhus नामक बीमारी से पीड़ित थी, लेकिन अभी उनकी मौत होने के पीछे की असली वजह सामने नहीं आई है। बता दें कि रुकसाना अभी सिर्फ 27 साल की ही थी। इतनी छोटी उम्र में सिंगर के निधन से न सिर्फ इंडस्ट्री को बड़ा नुकसान हुआ है, बल्कि परिवार भी बेहाल है। हालांकि रुकसाना की मां और बहन का दावा है कि उन्हें एक दूसरे सिंगर ने जहर दिया है।

किसी का नाम नहीं लिया

रुकसाना की अचानक हुई मौत उनके परिवार के लिए बिल्कुल असहनीय है, लेकिन इस मामले में अब नया मोड़ यह आया है कि सिंगर की मां और बहन ने एक दूसरे सिंगर पर रुकसाना की मौत का इल्जाम लगा दिया है। जी हां, रुकसाना की मां और बहन ने इस मामले में सनसनीखेज आरोप लगाते हुए दावा किया है कि उन्हें दूसरे सिंगर ने जहर देकर मार डाला, लेकिन ऐसा किसने किया है, इस बारे में उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है।

Advertisement

शूटिंग पर पिया था जूस

सिंगर की फैमिली की मानें तो उनका कहना है कि रुकसाना को बहुत पहले से धमकियां मिल रही थीं। साथ ही परिवार ने दावा किया कि 15 दिन पहले जब रुकसाना शूटिंग पर थी, तब उन्होंने वहां पर जूस पिया था। इसके बाद उनकी तबियत बिगड़ गई। धीरे-धीरे उनकी हालत खराब होती गई और अब उनकी मौत ही हो गई। अगर रुकसाना की बहन की मानें तो उनका कहना है कि रुकसाना को पहली बार 27 अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन उन्हें वहां से रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने शुरू की जांच

रुकसाना की मां ने सोशल मीडिया पर भी एक मैसेज शेयर किया है। इस मैसेज में उन्होंने अपनी बेटी की मौत के पीछे साजिश होने की बात कही है। रुकसाना की मां का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। मां का दावा है कि रुकसाना को जान-बूझकर मारा गया है और पुलिस इस मामले की गहनता से जांच करे। वहीं अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें- शादी के बाद पहली बार ‘बिब्बो’ दिखी अपनी ‘जान’ के साथ, Adu-Siddhu को देख यूजर्स ने किया ऐसे रिएक्ट

Open in App
Advertisement
Tags :
Ruksana Bano
Advertisement
Advertisement