whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सेक्स एडिक्ट निकला फेमस सिंगर, तीन महिलाओं के रेप में मिला दोषी, बोला- सोते समय जबरदस्ती...

Famous Singer Rape Guilty: इन दिनों एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जो बेहद चर्चा में है और कोई भी इस पर यकीन नहीं कर पा रहा है। हालांकि अब बहुत गरमा गया है। दरअसल, खबर है कि हॉलीवुड के पूर्व स्पांडौ बैले सिंगर रॉस डेविडसन, जो 'रॉस वाइल्ड' के नाम से फेमस हैं, वो अब कानूनी शिकंजे में फंस चुके हैं।
12:13 PM Jul 26, 2024 IST | Nancy Tomar
सेक्स एडिक्ट निकला फेमस सिंगर  तीन महिलाओं के रेप में मिला दोषी  बोला  सोते समय जबरदस्ती
Famous Singer Rape Guilty

Famous Singer Rape Guilty: मनोरंजन जगत से अक्सर कुछ ऐसी खबरें आती हैं, जिनपर भरोसा करना भी मुश्किल हो जाता है। इन दिनों एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जो बेहद चर्चा में है और कोई भी इस पर यकीन नहीं कर पा रहा है। हालांकि अब बहुत गरमा गया है। दरअसल, खबर है कि हॉलीवुड के पूर्व स्पांडौ बैले सिंगर रॉस डेविडसन, जो 'रॉस वाइल्ड' के नाम से फेमस हैं, वो अब कानूनी शिकंजे में फंस चुके हैं।

अदालत ने सिंगर को 'चालाक' करार दिया

दरअसल, रॉस वाइल्ड पर एक महिला के साथ रेप करने और दूसरी महिला को सेक्स गुलाम बनाकर रखने का आरोप है। इन आरोपों की वजह से सिंगर अब कानूनी शिंकजे में हैं और इसके लिए उन्हें कड़ी सजा का भी सामना करना पड़ सकता है। बता दें कि हाल ही में रॉस डेविडसन को कोर्ट में पेश किया गया, जहां अदालत ने सिंगर को 'चालाक' करार दिया।

रेप और यौन उत्पीड़न का केस दर्ज

गौरतलब है कि बीते कुछ टाइम से बैले सिंगर पर कई महिलाओं के साथ यौन शोषण करने के गंभीर आरोप लगे हैं। हालांकि अब जब इस मामले की जांच हुई तो इस केस में सिंगर दोषी पाए गए। बता दें कि सिंगर पर एक नहीं बल्कि तीन महिलाओं संग रेप और यौन उत्पीड़न का केस दर्ज हुआ है। रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि रॉस वाइल्ड को सोते समय महिलाओं के साथ सेक्स करने जैसी बेहद अजीब इच्छा थी।

Famous Singer Rape Guilty

Famous Singer Rape Guilty

बड़ा नाम हैं रॉस वाइल्ड 

36 साल के सिंगर की ये कल्पना उन पर हावी होती गई और इस इच्छा ने सिंगर को कुछ हद तक सेक्स सिंबल बना दिया। वहीं अब उनकी इसी कल्पना ने उन्हें कानून के शिकंजे में फंसा दिया है और सिंगर की यही कल्पना उन्हें जेल तक लेकर जाएगी। बता दें कि रॉस वाइल्ड कोई ऐसा-वैसा नाम नहीं है। जी हां, उन्होंने साल 2018 में अपने स्टेज नाम के तहत स्पांडौ बैले के मुख्य सिंगर की भूमिका भी निभाई है।

सिंगर ने खुद पर लगे आरोपों को किया खारिज

वहीं, अब जब सिंगर पर इतने गंभीर आरोप लगे हैं, तो सामने आया कि वो सेक्स एडिक्ट थे और उन्हें एक रात में एक-दो नहीं बल्कि 6 बार सेक्स करने का मन होता था। हालांकि जब कोई महिला उनके साथ इंटिमेट होने से मना कर देती थी तो सिंगर उनके साथ जबरदस्ती करते थे। 2013 से 2023 यानी 10 सालों में सिंगर पर कई यौन अपराधों के आरोप लगाए गए हैं। हालांकि अगर इस मामले में बैले सिंगर की मानें तो उन्होंने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज किया है। इन आरोपों को निराधार बताते हुए उनका कहना है कि अपनी लाइफ में उन्होंने किसी भी महिला के साथ जबरदस्ती, रेप या यौन उत्पीड़न जैसी चीजें नहीं की है।

यह भी पढ़ें- Priyanka Chopra के बाद Parineeti Chopra का भी पोस्ट वायरल, क्या है क्रिप्टिक पोस्ट की वजह?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो