whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एक्स पति की सगाई होते ही Samantha Ruth Prabhu को मिला शादी का प्रपोजल, एक्ट्रेस ने भी दिया ये जवाब

Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु के एक्स पति नागा चैतन्य की सगाई होते ही एक्ट्रेस को शादी के प्रपोजल आने लगे हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को प्रपोज करने वाले का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। साथ ही एक्ट्रेस ने भी इसका जवाब दिया है।
05:36 PM Aug 10, 2024 IST | Nancy Tomar
एक्स पति की सगाई होते ही samantha ruth prabhu को मिला शादी का प्रपोजल  एक्ट्रेस ने भी दिया ये जवाब
Samantha Ruth Prabhu

Samantha Ruth Prabhu: गॉसिप टाउन में इस वक्त सामंथा रुथ प्रभु और उनके एक्स पति नागा चैतन्य को लेकर खूब बातें हो रही हैं। नागा चैतन्य ने 8 अगस्त को शोभिता धूलिपाला से सगाई कर ली है। सामंथा के एक्स पति की सगाई होते ही एक्ट्रेस को शादी का प्रपोजल मिल गया है। ना सिर्फ प्रपोजल बल्कि एक्ट्रेस ने भी इसका जवाब दिया है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर सामंथा ने शादी के इस प्रस्ताव पर क्या रिएक्शन दिया है।

सामंथा को किसने किया प्रपोज?

दरअसल, इंस्टाग्राम पर मुकेश चिंथा (Mukesh Chintha) नाम के एक यूजर ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि यूजर ने वीडियो को शेयर करते हुए उस पर लिखा है कि मैं सामंथा के पास जा रहा हूं और उन्हें चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि मैं उनके लिए हमेशा मौजूद रहूंगा। इसके आगे वीडियो में यूजर ने लिखा कि देखो मैं मौजूद हूं। हम दोनों मिलकर एक अच्छी जोड़ी बनेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mukesh Chintha (@mooookesh)

एक्ट्रेस ने दिया जवाब

वीडियो में यूजर ने आगे सामंथा से शादी करने के लिए विनती की और यहां तक कहा ​​कि उसे 'आर्थिक रूप से स्वतंत्र' होने के लिए 2 साल चाहिए। इसके आगे यूजर ने कहा कि प्लीज, प्लीज मैरी मी... सोशल मीडिया पर ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही साउथ एक्ट्रेस सामंथा ने भी इस पर रिएक्ट किया है। इस पोस्ट पर एक्ट्रेस ने कमेंट करते हुए लिखा कि The gym in the background almost convinced me.

Samantha Ruth Prabhu

Samantha Ruth Prabhu

मुकेश चिंथा खुशी से फूले नहीं समा रहे

अब मुकेश चिंथा ने अपने इंस्टाग्राम पर सामंथा के कमेंट को शेयर करते हुए लिखा कि सामंथा आपने सच में मेरा दिन बना दिया। इसके आगे यूजर ने लिखा कि उन सभी लोगों को भी किस, जिन्होंने एक्ट्रेस को टैग किया। मुकेश चिंथा इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। गौरतलब है कि हाल ही में सामंथा के एक्स पति की सगाई हुई है और इसके बाद ही यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है। हालांकि ये एक मजाकिया अंदाज में शेयर किया गया है।

Samantha Ruth Prabhu

Samantha Ruth Prabhu

यह भी पढ़ें- मशहूर एक्ट्रेस का पब्लिसिटी स्टंट एक्सपोज, न्यूड फोटोशूट डिलीट कर किया ये काम

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो