Advertisement

मां के निधन से टूट गए मशहूर फिल्म डायरेक्टर, 9 दिन बाद शेयर किया पहला पोस्ट

Sajid Khan Emotional Post: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर साजिद खान ने हाल ही में अपनी मां को खोया है। अब उन्होंने 9 दिन के बाद अपना पहला पोस्ट शेयर कर अपने टूटे हुए दिल के जज्बात बयां किए हैं।

Sajid Khan Emotional Post

Sajid Khan Emotional Post: हाल ही में एक मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस का निधन हुआ है। ये एक्ट्रेस पॉपुलर कोरियोग्राफर फराह खान और डायरेक्टर साजिद खान की मां थीं। अपने जन्मदिन के 2 हफ्ते बाद फराह और साजिद की मां ने 79 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। काफी समय से मेनका ईरानी की तबीयत खराब थी और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। हालांकि, बेहद कोशिशों के बाद भी ये दोनों भाई-बहन अपनी मां की जान नहीं बचा पाए।

साजिद खान की मां का निधन

26 जुलाई को साजिद खान की मां ने अपनी अंतिम सांस ली थी। मेनका ईरानी के निधन से फराह अजर साजिद बुरी तरह से टूट गए हैं। पिता के बाद मां को खोकर इन दोनों के लिए खुद को संभाल पाना मुश्किल हो रहा है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स साजिद और फराह की हिम्मत बढ़ाने और उनकी मां की आत्मा की शांति की दुआ करने के लिए प्रेयर मीट में पहुंचे थे। हालांकि, अभी तक फराह और साजिद ने इस दुख में कुछ भी नहीं कहा है।

9 दिन बाद भावुक हुए साजिद

दोनों ने मां के निधन के बाद सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली। न तो फराह सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रही हैं और न ही साजिद खान। लेकिन अब मां की मौत के 9 दिन बाद साजिद खान ने अपने दिल का हाल बयां किया है। उन्होंने 9 दिन बाद जाकर अब कोई पोस्ट शेयर किया है। उनके इस इमोशनल पोस्ट को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी भावुक हो गए हैं। साजिद ने अब मां के साथ अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है।

यह भी पढ़ें: Friendship Day 2024: इन 5 फिल्मों के साथ मनाएं दोस्ती का जश्न, और गहरा होगा प्यार…

मां को याद कर गम में डूबे साजिद खान

इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने कुछ ऐसा लिखा जिसे पढ़कर किसी की भी आंखों से आंसू आ जाएं। डायरेक्टर ने अपने इस भावुक पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'अभी भी यकीन नहीं होता कि आप चली गईं। हमेशा आपसे प्यार करूंगा मम्मी।' बता दें, साजिद ने अपने इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन को भी लिमिटेड किया हुआ है, जिसकी वजह से कोई भी वहां कमेंट नहीं कर सकता। मगर अब साजिद का ये पोस्ट देखकर उनके दिल के दर्द का अंदाजा लगाया जा सकता है।

Open in App
Tags :