whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

फराह खान की बात सुन रोने लगी थी मां, 19 साल पुराने इंटरव्यू में संघर्ष के दिनों को किया था याद

When Farah Khan Gave Credit to Her Mother: बॉलीवुड की पॉपुलर डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान ने 26 जुलाई को अपनी मां को खो दिया। वो अपनी मां से बहुत करीब थीं। फिलहाल फराह खान गहरे सदमे में हैं। उनके ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। फराह खान अपनी मां से बहुत प्यार करती थीं। उन्होंने यूं तो कई बार अपनी मां को धन्यवाद कहा था लेकिन डायरेक्टर ने एक वक्त पर अपनी सक्सेस और कामयाबी का पूरा श्रेय अपनी मां मेनका इरानी को दिया था।
11:39 AM Jul 27, 2024 IST | Himanshu Soni
फराह खान की बात सुन रोने लगी थी मां  19 साल पुराने इंटरव्यू में संघर्ष के दिनों को किया था याद
Farah Khan Talked About Her Mother:

Farah Khan Talked About Her Mother: फराह खान की मां मेनका इरानी के निधन के बाद से इंडस्ट्री में शोक की लहर है। फराह खान की मां के निधन के बारे में जिसे भी पता चल रहा है वो तुरंत फराह से मिलने उनके घर पर पहुंच रहा है। बीते रात हमनें शाहरुख खान को पत्नी गौरी खान और बेटी सुहाना खान के साथ फराह के घर से बाहर निकलते हुए देखा। फराह अपनी मां के चले जाने से बेहद दुखी हैं। वो इस वक्त गहरे सदमे में हैं। फराह खान और साजिद खान के घर पर इस वक्त मातम पसरा हुआ है। चलिए आपको बताते हैं वो वक्त जब फराह खान ने अपनी कामयाबी का पूरा श्रेय अपनी मां को दिया था।

फराह का आखिरी पोस्ट हो रहा वायरल

फराह खान और साजिद खान के पिता कामरान खान के निधन के बाद उनकी मां ने अकेले ही दोनों को पाला था। यही कारण है कि दोनों बच्चे अपनी मां को ही अपना पूरा संसार मानते थे। फराह खान के मां के निधन के बाद उनका आखिरी पोस्ट भी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल अभी कुछ दिन पहले फराह खान की मां का जन्मदिन था जिसे फराह ने काफी धूमधाम से मनाया था। अपनी मां का जन्मदिन मनाने के बाद फराह ने सोशल मीडिया पर एक बहुत ही प्यारा पोस्ट लिखा था। इस पोस्ट को पढ़ने के बाद हर किसी के आंसू निकल गए।

साल 2005 में जब मां पर बोलीं थी फराह

साल 2005 में एक चैनल को दिए इंटरव्यू में फराह खान ने अपनी मां को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा था वो और साजिद खान सबसे ज्यादा अपनी मां से प्यार करते हैं। अगर उनकी मां उनकी जिंदगी में नहीं होतीं तो जो इंसान आज फराह और साजिद हैं वो कभी नहीं बन पाते। उन्होंने कहा था कि साजिद और उन्हें पढ़ाने के लिए उनकी मां ने काफी परेशानियों का सामना किया है। बचपन में उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

फराह की बात सुन रोने लगीं मां

इस इंटरव्यू में फराह के साथ उनकी मां भी थीं। जैसे ही फराह खान ने अपनी मां के संघर्षों के बारे में बात की वैसे ही उनकी मां रोने लगी थीं। उन्होंने कहा कि जो परवरिश उनकी मां ने दी है वो कोई और नहीं कर सकता था। फराह ने कहा अगर मैं अपनी मां जैसी इंसान थोड़ी सी भी बन पाई तो मेरे लिए इससे बड़े गर्व की बात नहीं होगी।

फराह और उनकी मां का ये इंटरव्यू तब हुआ था जब फराह खान ने कोरियोग्राफी से हटकर फिल्म डायरेक्शन में पहली बार कदम रखा था। उन्होंने शाहरुख खान के साथ फिल्म 'मैं हूं ना' की थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी।

फराह खान का आखिरी पोस्ट

आपको बता दें, डायरेक्टर ने अपने आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट में मां को जन्मदिन की बधाई दी थी। करीब 2 हफ्ते पहले 12 जुलाई को उन्होंने अपना ये पोस्ट अपनी मां के नाम लिखा था। इस खास मौके पर फराह खान ने अपनी मां के साथ अपनी दो तस्वीरें शेयर की थीं। मां के जाने के बाद अब फराह खान खुद को संभाल नहीं पा रही हैं।

यह भी पढ़ें: Arjun Kapoor और Malaika Arora का ब्रेकअप कन्फर्म? एक इवेंट में आकर भी दोनों ने एक दूसरे को किया इग्नोर

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो