खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मां के निधन के बाद वायरल हुआ Farah Khan का आखिरी पोस्ट, कोरियोग्राफर को हमेशा रहेगा एक चीज का मलाल

Farah Khan Mother Passed Away: कोरियोग्राफर फराह खान और डायरेक्टर साजिद खान की मां इस दुनिया को छोड़कर चली गई हैं। मां के निधन के बाद फराह का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट चर्चा में आ गया है।
04:01 PM Jul 26, 2024 IST | Ishika Jain
Farah Khan Mother Passed Away
Advertisement

Farah Khan Mother Passed Away: बॉलीवुड की पॉपुलर डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान ने आज अपनी मां को खो दिया है। साजिद और उनकी मां का निधन हो गया है। फराह और साजिद के घर में मातम पसरा है और दोनों दुख में डूब चुके हैं। फराह खान अपनी मां मेनका ईरानी के बेहद करीब थीं और ये बात उनका सोशल मीडिया पोस्ट चीख-चीखकर बता रहा है। फराह का आखिरी पोस्ट मां के निधन के बाद वायरल हो गया है। इस पोस्ट में फराह ने कुछ ऐसा लिखा है जिसे पढ़कर आपके भी आंसू निकल आएंगे।

Advertisement

मां के नाम लिखा था फराह ने आखिरी इंस्टा पोस्ट

आपको बता दें, फराह ने अपने आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट 2 हफ्ते पहले शेयर किया था। उन्होंने अपना ये पोस्ट भी अपनी मां के ही नाम लिखा था। दरअसल, 2 हफ्ते पहले फराह खान की मां मेनका ईरानी का 79वां जन्मदिन था। इस खास मौके पर फिल्म डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान ने अपनी मां संग अपनी दो तस्वीरें शेयर की थीं। दोनों तस्वीरों में मां-बेटी की बॉन्डिंग नजर आ रही थी। इनके चेहरे पर जो चमक और स्माइल थी अब वो बस याद बनकर रह गई है। मां के जाने के बाद अब वो मुस्कुराहट आंसुओं में बदल गई है।

मां के जन्मदिन पर शेयर की थी खास तस्वीरें

मां का हाथ थामे, उनकी बांह पकड़े फराह खान की ये तस्वीरें अब एक सपना बनकर रह गई हैं क्योंकि अब वो दोबारा फिर कभी मां के साथ यूं समय नहीं बिता पाएंगी। इन खूबसूरत लम्हों को शेयर करते हुए फराह ने कुछ ऐसा लिखा था जिसे देखकर अब अंदाजा लगाया जा सकता है कि फराह खान को जिंदगी भर के लिए एक मलाल रहने वाला है। अब वो एक चीज के लिए खुद से नाराज रहेंगी। उनकी एक गलती अब उन्हें हमेशा सताने वाली है और वो क्या है ये फराह ने अपने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा था। चलिए जानते हैं उन्होंने क्या कहा था?

Advertisement

यह भी पढ़ें: मां के निधन के बाद वायरल हुआ Farah Khan का आखिरी पोस्ट, कोरियोग्राफर को हमेशा रहेगा एक चीज का मलाल

पोस्ट में फराह ने क्या कहा था?

बता दें, फराह ने इस स्पेशल पोस्ट के कैप्शन में खुलासा करते हुए लिखा था, 'हमे सभी अपनी मां को फॉर ग्रांटेड लेते हैं। खासकर मैं! इस पिछले महीने में ये पता चला कि मैं अपनी मां मेनका से कितना प्यार करती हूं। आज तक जिन्हें भी मैंने देखा है वो उनमें सबसे स्ट्रांग, ब्रेव इंसान हैं। कई सर्जरी के बाद भी उनका ह्यूमर बरकरार है। हैप्पी बर्थडे मॉम! आज घर वापस आने के लिए अच्छा दिन है, मैं तुम्हारे इतने स्ट्रांग होने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं कि तुम मुझसे फिर से लड़ना शुरू कर सको... आई लव यू।' उनके इस पोस्ट पर बॉलीवुड और टीवी जगत के तमाम सेलेब्स ने मेनका ईरानी पर प्यार लुटाया था और उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दी थी।

Advertisement
Tags :
Farah Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement