खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पाक एक्टर अब 'शमशेरा' एक्ट्रेस के प्यार में होगा लट्टू, 8 साल बाद बॉलीवुड में करेगा वापसी

Fawad Khan Comeback in Bollywood: पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान 8 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं। खबरों की मानें तो इस फिल्म में उनके साथ फिल्म जगत की एक बड़ी हीरोईन को कास्ट किया गया है। चलिए आपको बताते हैं कि फिल्म में फवाद किसके साथ रोमांस करते नजर आएंगे।
04:07 PM Jul 03, 2024 IST | News24 हिंदी
Fawad Khan Comeback in Bollywood
Advertisement

Fawad Khan Comeback in Bollywood: पाकिस्तानी अभिनेता ने बॉलीवुड में फिल्म 'खूबसूरत' के साथ अपना डेब्यू किया था। इस फिल्म के साथ फवाद ने सभी को अपना दीवाना बना दिया था। इस फिल्म के बाद वो रातों-रात नेशनल क्रश बन गए थे। हालांकि अपनी आखिरी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के बाद पाकिस्तानी एक्टर्स पर बैन लगने के कारण वो दोबारा किसी और प्रोजेक्ट में नजर नहीं आए। लेकिन अब उनके फैंस के लिए खुशखबरी है। दरअसल फवाद खान अब 8 साल बाद फिर से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रहे हैं। जी हां फवाद एक बार फिर हिंदी सिनेमा में अपने अभिनय का जलवा दिखाते नजर आने वाले हैं।

Advertisement

'इस' अभिनेत्री संग करेंगे रोमांस

खबरें हैं कि फवाद खान इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर के साथ रोमांस करने वाले हैं। दोनों की ये फिल्म एक रोमांटिक स्टोरी पर बेस्ड होगी। फिलहाल इस फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है। क्योंकि फिल्म में पाकिस्तानी एक्टर है तो संभावना इस बात की भी थी कि फैंस कोई बवाल ना करें इसलिए इस फिल्म को लंदन में शूट किया जाएगा। जरा सा भी हिस्सा भारत में शूट नहीं किया जाएगा, ताकि इसकी शूटिंग में जरा सा भी खलल ना पड़े। इस फिल्म को आरती बागड़ी डायरेक्ट करने वाली हैं।

दर्शकों के लिए नई होगी फवाद-वाणी की जोड़ी

सूत्रों की मानें को इस इंटरनेशनल प्रोजेक्ट की घोषणा मेकर्स शेड्यूल शुरू होने से बस कुछ दिन पहले करना चाहते हैं। इसलिए इसे फिलहाल ऑफिशियल नहीं किया गया है। फवाद खान की इंटरनेशनल पॉपुलेरिटी को देखते हुए मेकर्स उनके इसी फैनडम का फायदा उठाने की कोशिश में लगे हैं। मेकर्स को इस फिल्म के लिए एकदम फ्रेश कास्टिंग चाहिए थी, इसलिए उन्होंने अभिनेत्री के रूप में वाणी कपूर को कास्ट किया है। वहीं फवाद और वाणी की जोड़ी दर्शकों के लिए एकदम ही नई होगी।

रोमांटिक कॉमेडी होगी फिल्म की कहानी

इस फिल्म में दर्शकों को रोमांटिक-कॉमेडी का तड़का देखने को मिलेगा। इसमें दो दिल के मारे लोग भाग्य से एक-दूसरे से मुलाकात करेंगे और अनजाने में एक-दूसरे की मदद करते हुए वो एक साथ आ जाएंगे। उनके बीच इसी तरह एक कनेक्शन बनेगा और कब प्यार का रूप ले लेगा पता ही नहीं चलेगा। खबरों की मानें तो इस प्रोजक्ट की शूटिंग सितंबर में शुरू होगी और नवंबर तक पूरी हो जाएगी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी को मिले 6 फाइनलिस्ट! जानें लिस्ट में किस-किस का नाम शामिल?

 

Advertisement
Tags :
fawad khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement