होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'बॉलीवुड इसे ले जाओ, पाकिस्तान को जरूरत नहीं...', कमबैक को लेकर अपने मुल्क में ट्रोल हुए Fawad Khan

Fawad Khan Trolled: फवाद खान को अब पाकिस्तानी ट्रोल कर रहे हैं। बॉलीवुड में कमबैक की खबर आते ही लोगों ने एक्टर को आड़े हाथों ले लिया है। पाकिस्तान ने फवाद नफरत का सामना कर रहे हैं।
04:28 PM Sep 23, 2024 IST | Ishika Jain
Fawad Khan Trolled
Advertisement

Fawad Khan Trolled: पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान को लेकर हाल ही में खबर आई है कि वो फिर से बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं। इतना ही नहीं उनके प्रोजेक्ट्स की कई खास डिटेल्स भी रिवील हो चुकी हैं। फवाद की 'जवान' (Jawan) एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra) संग रोमांटिक मूवी को लेकर जहां इंडिया में जश्न का माहौल है, वहीं पाकिस्तान में तो तूफान ही आ गया है। पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान के बॉलीवुड कमबैक पर उनका मुल्क नाराज नजर आ रहा है।

Advertisement

फवाद खान हुए ट्रोल

बॉलीवुड प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने पर पाकिस्तान में फवाद खान को ट्रोल किया जा रहा है। लेकिन अगर आपको लग रहा है कि इस ट्रोलिंग का इंडिया VS पाकिस्तान से कोई लेना-देना है तो ऐसा बिल्कुल नहीं है। Uri अटैक या फिर उसके बाद पाकिस्तानी एक्टर्स को इंडिया में बैन किए जाने पर भी ये मसला खड़ा नहीं हुआ है, बल्कि ये नफरत तो सिर्फ फवाद खान के लिए ही जताई जा रही है। दरअसल, अब सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी आवाम का रिएक्शन देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वहां फवाद को खास पसंद नहीं किया जा रहा।

पाकिस्तान से फवाद को मिल रही नफरत

आपको बता दें, जैसे ही फवाद खान के बॉलीवुड प्रोजेक्ट की डिटेल्स सामने आई सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया। देखते हैं लोगों का अब इस मामले पर क्या कहना है? एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, 'हम पाकिस्तान वाले इस हीरो तो दूर की बात है एक्टर ही नहीं मानते, जो बॉलीवुड वालों का फैन है। एक फिल्म में रोल क्या दे दिया बॉलीवुड ने अपनी औकात से बाहर हो गया... खुद को शाहरुख खान, आमिर खान से कंपेयर करने लग गया है।' एक ने लिखा, 'ऐसा लगता है कि फवाद सिर्फ बॉलीवुड में काम करना चाहते हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनके सामने कौन-सी सी क्लास या बी क्लास एक्टर हैं।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt और Vedang Raina ने फैंस को किया टीज, Jigra के ट्रेलर को लेकर बढ़ सकती है बेचैनी

पाकिस्तान को नहीं है फवाद खान की जरूरत?

कोई लिखता है, 'इस मूवी में भी LGBTQ कंटेंट होगा, आखिर उसे गे सीन बहुत पसंद है।' एक शख्स ने गुस्सा निकालते हुए लिखा, 'ऐसी दौलत से तो मौत अच्छी है जो तुम्हारी इज्जत और सम्मान छीन ले। वहां मत जाओ। भारत की बहुसंख्य जनता पाकिस्तानी कलाकारों से नफरत करती है।' एक ट्रोलर बोला, 'हम पहले से ही इस बात में इंटरेस्ट नहीं रखते कि फवाद खान क्या और किसके साथ काम करते हैं। दरअसल, हम उनसे नफरत करते हैं और उनका बहिष्कार करते हैं।' एक ट्रोलर ने हंसते हुए कमेंट किया, 'रिधि डोगरा, अब फवाद खान के ऐसे दिन आ गए हैं कि छोटी सी टीवी एक्ट्रेस के साथ भी आने के लिए तैयार हैं।' कोई कहता है, 'फवाद खुद बॉलीवुड में काम करने के लिए तड़प रहे हैं और अपना ही मजाक बनवा रहे हैं।' कोई कहता है, 'प्लीज बॉलीवुड उसे ले जाओ। पाकिस्तान को अब फवाद खान की जरूरत नहीं है।'

Open in App
Advertisement
Tags :
fawad khan
Advertisement
Advertisement