whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

OTT Release This Festive Season: छुट्टियों के सीजन में ओटीटी पर होगा धमाका, तुरंत नोट कर लें तारीख

OTT Release This Festive Season: फेस्टिव सीजन के टाइम पर ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर बहुत सारी फिल्में और सीरीज आने वाली हैं जिन्हें आपको जरूर देखना चाहिए। चलिए आपको बताते हैं उन 5 फिल्मों और सीरीज के बारे में जो जल्द ही प्लेटफॉर्म्स पर आने वाली हैं।
09:57 PM Sep 17, 2024 IST | Himanshu Soni
ott release this festive season  छुट्टियों के सीजन में ओटीटी पर होगा धमाका  तुरंत नोट कर लें तारीख
OTT Release This Festive Season

OTT Release This Festive Season: फेस्टिव सीजन का हर कोई बेसब्री से इंतजार करता है और करना भी चाहिए। आखिर किसे त्योहार पसंद नहीं हैं। इस दौरान स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स भी अपने दर्शकों को खुश करने के लिए तैयार रहते हैं। नेटफ्लिक्स से लेकर जियोसिनेमा तक, हर प्लेटफॉर्म इस वक्त का इंतजार करता है अपनी एक से बढ़कर एक फिल्में और सीरीज को रिलीज करने के लिए। अगर आप फेस्टिव सीजन में बिंज-वॉचिंग का मजा लेना चाहते हैं, तो ये नई रिलीज आपको जरूर पसंद आने वाली हैं। हमनें आपके लिए इस फेस्टिव सीजन की कुछ बड़ी रिलीज की एक लिस्ट तैयार की है। चलिए आपको बताते हैं उन 5 फिल्मों और सीरीज के बारे में जो जल्द ही इन प्लेटफॉर्म्स पर दस्तक देने वाली हैं।

Advertisement

1. सीटीआरएल (CTRL) - नेटफ्लिक्स

विक्रमादित्य मोटवानी की साइबर थ्रिलर फिल्म 'सीटीआरएल' में अनन्या पांडे और विहान सामत मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। इस फिल्म में ये दोनों एक ऐसे कपल का किरदार निभाएंगे जो इंटरनेट पर कंटेंट बनाते हैं। लेकिन जब वो ब्रेकअप का फैसला लेते हैं तो उनकी जिंदगी में काफी उलटफेर हो जाता है। ये फिल्म 4 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होनी है।

Advertisement

2. अमर प्रेम की प्रेम कहानी (Amar Prem Ki Prem Kahani) - जियोसिनेमा

इस फिल्म में आदित्य सील और सनी सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं। ये कहानी एक समलैंगिक रिश्ते पर बेस्ड है और हार्दिक गज्जर द्वारा निर्देशित की गई है। इस फिल्म का उद्देश्य दर्शकों को समलैंगिक रिश्तों की मुश्किलों और भावनाओं को समझाने का है। ये फिल्म 4 अक्टूबर को जियो सिनेमा पर रिलीज होने वाली है।

Advertisement

3. इट्स व्हाट्स इनसाइड (It’s What’s Inside) - नेटफ्लिक्स

ग्रेग जार्डिन द्वारा निर्देशित फिल्म 'इट्स व्हाट्स इनसाइड' कॉलेज के दोस्तों के एक ग्रुप की कहानी है जो एक दोस्त की शादी के लिए फिर से मिलते हैं। लेकिन उनकी खुशी जल्दी ही एक साइकोलॉजी थ्रिलर में बदल जाती है जब एक रहस्यमय सूटकेस के साथ एक हैरान कर देने वाला मेहमान पहुंचता है। ये फिल्म 4 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

4. द प्लेटफॉर्म 2 (The Platform 2) - नेटफ्लिक्स

साल 2019 की हिट फिल्म 'द प्लेटफॉर्म' का सीक्वल 'द प्लेटफॉर्म 2' का डायरेक्शन अयटोर एट्सेकबेरिया ने किया है। ये फिल्म सामाजिक असमानता और सर्वाइवल के मुद्दों पर बेस्ड है और पहले सीजन की घटनाओं के आगे की कहानी को दिखाएगी।

5. स्क्विड गेम सीजन 2 (Squid Game: Season 2) - नेटफ्लिक्स

ह्वांग डोंग-ह्युक द्वारा निर्देशित 'स्क्विड गेम' का दूसरा सीजन पहले सीजन के आखिर से शुरू होगा। ली जंग-जे, ली बियोंग-हुन, वाई हा-जुन, और गोंग यू अपनी पुरानी भूमिकाओं में लौटेंगे। इसके अलावा नए प्लेयर्स के तौर पर यिम सी-वान, कांग हा-नेल, पार्क ग्यु-योंग, ली जिन-उक और पार्क सुंग-हून को सीजन 2 में शामिल किया गया है।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्टर को मिलीं अंडरवर्ल्ड से धमकियां, कई फिल्मों से निकाले गए बाहर, हुआ बड़ा खुलासा

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो