whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kolkata Rape Murder Case पर हुआ फिल्म का ऐलान, बड़ा फिल्म मेकर दिखाएगा वारदात की सच्चाई

Movie Announced on Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता रेप और मर्डर केस को लेकर अब फिल्म बनाई जा रही है। जी हां फेमस फिल्म निर्माता अब सच्ची घटना पर फिल्म बनाने की घोषणा कर दी है।
10:50 PM Sep 07, 2024 IST | Himanshu Soni
kolkata rape murder case पर हुआ फिल्म का ऐलान  बड़ा फिल्म मेकर दिखाएगा वारदात की सच्चाई
Movie Announced on Kolkata Rape Murder Case

Movie Announced on Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में हुई रेप और मर्डर की कहानी ने सभी को झकझोर कर रख दिया। अब इसी मामले पर बेस्ड एक फिल्म की घोषणा की गई है। जी हां बांग्ला निर्देशक अतुल इस्लाम ने 'दानव' नाम की फिल्म की घोषणा की है, जो कोलकाता के भयावह बलात्कार और हत्या के मामले से प्रेरित होगी।

पिछले महीने 9 अगस्त को आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में एक पोस्टग्रेजुएट ट्रेनी डॉक्टर के साथ कथित तौर पर बलात्कार और हत्या की घटना हुई। इस घटना ने पूरे देश को हिला दिया। डॉक्टरों ने अलग-अलग राज्यों में विरोध प्रदर्शन किए।

बांग्ला डायरेक्टर ने किया ऐलान 

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक फेमस बांग्ला डायरेक्टर अतुल इस्लाम ने 'दानव' नाम की फिल्म की घोषणा की है, जो इस दुखद घटना से प्रेरित बताई जा रही है। इस फिल्म में रूपशा मुखोपाध्याय और न्यूकमर अभिनेता पियार खान मुख्य भूमिकाओं में होंगे। अगले महीने से इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी आगामी फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए, अतुल ने लिखा, "अगर इंसान इंसान नहीं बनना चाहता तो वो राक्षस बनना चाहते हैं।"

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Piyar Khan (@piyarkhann30)

रूपशा मुखोपाध्याय मुख्य भूमिका में होंगी

इस बांग्ला फिल्म में रूपशा मुखोपाध्याय एक नर्स का किरदार निभाएंगी और पियार उनके प्रेमी और शवगृह कर्मचारी के रूप में दिखाई देंगे। इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे एक दुखद घटना के बाद उनकी जिंदगी हमेशा के लिए बदल जाती है।

इस फिल्म के जरिए अतुल इस्लाम ने संवेदनशील मुद्दे को उठाने की कोशिश की है जो हमारे समाज में गहरी छाप छोड़ चुका है। ‘दानव’ फिल्म इस घटना के असर को दर्शाते हुए, सामाजिक और व्यक्तिगत त्रासदी को उजागर करेगी।

कोलकाता रेप-मर्डर केस में अपडेट

बीते महीने कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में महिला डॉक्टर के साथ रेप और हत्या की घटना ने हंगामा मचा दिया है। इस मामले की जांच वर्तमान में सीबीआई द्वारा की जा रही है। सूत्रों से मिली ताजा जानकारी के अनुसार, सीबीआई की जांच अब अपने अंतिम चरण में पहुंच चुकी है।

यह भी पढ़ें: Stree 2 OTT: अब ओटीटी पर होगा ‘सरकटे का आतंक’, जानें कब और कहां हो रही रिलीज?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो