whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Shah Rukh के किरदार में जान डालने वाले शख्स का निधन, Amitabh-Sanjay Dutt संग भी किया काम

Pradeep Bandekar Passes Away: बॉलीवुड सितारों के चहेते और दिग्गज प्रेस फोटोग्राफर प्रदीप बांदेकर का निधन हो गया है। प्रदीप बांदेकर के निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। हर कोई उनके निधन पर दुख जता रहा है।
10:37 AM Aug 12, 2024 IST | Nancy Tomar
shah rukh के किरदार में जान डालने वाले शख्स का निधन  amitabh sanjay dutt संग भी किया काम
Pradeep Bandekar

Pradeep Bandekar Passes Away: फिल्म इंडस्ट्री से बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और संजय दत्त संग काम कर चुके दिग्गज प्रेस फोटोग्राफर प्रदीप बांदेकर का निधन हो गया है। कैंसर की वजह से प्रदीप बांदेकर दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गए। जैसे ही ये खबर सामने आई, तो फिल्म इंडस्ट्री में गम के बादल छा गए। सितारों ने भी प्रदीप बांदेकर के निधन पर शोक जाहिर किया और उनके लिए दुआ की।

बेटे ने की निधन की पुष्टि

बॉलीवुड सितारों के चाहने वाले फोटोग्राफर प्रदीप बांदेकर के निधन की पुष्टि उनके बेटे प्रथमेश ने की है। प्रथमेश ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार की सुबह उनके पिता का कैंसर की वजह से निधन हो गया। 70 साल की उम्र में प्रदीप बांदेकर ने आखिरी सांस ली। प्रदीप ने अपने लंबे करियर में बेहद शानदार काम किया है। हर कोई प्रदीप को श्रद्धांजलि दे रहा है।

अजय देवगन ने जताया दुख

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने प्रदीप के निधन पर शोक जाहिर करते हुए अपने एक्स पर लिखा कि प्रदीप बांदेकर जी का निधन एक पर्सनल नुकसान है... हमारे परिवार के साथ उनका दशकों पुराना बॉन्ड था, उन्हें बहुत याद किया जाएगा। ओम शांति।

बिपाशा बसु ने जताया दुख 

इसके अलावा अभिनेत्री बिपाशा बसु ने भी प्रदीप के निधन पर दुख जताया है। बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें उन्होंने शाहरुख खान के साथ प्रदीप बांदेकर की फोटो शेयर की है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि आरआईपी प्रदीप बांदेकर जी, आपके परिवार के लिए हिम्मत।

Bipasha Basu

Bipasha Basu

देर रात महसूस हुई बेचैनी

परिवार से जुड़े एक सूत्र ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रदीप ने रात को अपने परिवार संग अच्छे से खाना खाया था, लेकिन देर रात उन्हें बेचैनी महसूस होने लगी, जिसके चलते उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। प्रदीप के जाने से पूरे परिवार में शोक है। इस दुख भरी घड़ी में सभी प्रदीप के परिवार की हिम्मत बढ़ा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- जिस मूवी को बताया हाउसफुल, सिनेमा में थे 12 लोग, मशहूर एक्टर ने पकड़ा ऑनलाइन टिकट बुकिंग का बड़ा स्कैम

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो