whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

केक काटकर मनाया जन्मदिन, अगले दिन ही छोड़ी दुनिया, मशहूर फिटनेस गुरु के निधन से शोक

Fitness Guru Richard Simmons Passes Away: अपनी फिटनेस वीडियोज को लेकर दुनियाभर में मशहूर हो चुके रिचर्ड सिमंस का अचानक निधन हो गया है, जिससे फिटनेस वर्ल्ड में शोक की लहर दौड़ गई है।
08:06 AM Jul 14, 2024 IST | Jyoti Singh
केक काटकर मनाया जन्मदिन  अगले दिन ही छोड़ी दुनिया  मशहूर फिटनेस गुरु के निधन से शोक
Richard Simmons Passes Away.

Fitness Guru Richard Simmons Passes Away: फिटनेस गुरु रिचर्ड सिमंस को भला कौन नहीं जानता है? दुनियाभर में फिटनेस से जुड़े टेप और डीवीडी जारी कर मशहूर हुए इस स्टार ने अचानक ही दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनके निधन से उनके फैंस के बीच शोक की लहर दौड़ गई है। दुख की बात ये है कि रिचर्ड ने मरने से एक दिन पहले ही अपने 76वें जन्मदिन की खुशियां सेलिब्रेट की थीं। परिवार के साथ जन्मदिन मनाने के एक दिन बाद ही उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है। रिचर्ड के निधन की जानकारी TMZ ने कानून प्रवर्तन सूत्र के हवाले से दी है। इस दुखद खबर के आते ही फिटनेस लवर्स के बीच शोक की लहर दौड़ गई है।

शोक से डूबा फिटनेस वर्ल्ड

TMZ ने कानून प्रवर्तन सूत्र के हवाले से जानकारी देते हुए बताया कि 'मशहूर फिटनेस गुरु रिचर्ड सिमंस ने 76 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। उन्होंने मौत से एक दिन पहले ही अपना 76वां जन्मदिन मनाया था और अब वो इस दुनिया में नहीं हैं।' इस खबर के आते ही फिटनेस वर्ल्ड में शोक की लहर दौड़ गई है। लोग उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं। बता दें कि रिचर्ड सिमंस की मौत की वजह फिलहाल सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: साल 2024 में इन 8 फिल्मी सितारों का निधन, दो की तो गोली मारकर हत्या

जन्मदिन पर दिया था ये मैसेज

बता दें कि रिचर्ड सिमंस ने अपने 76वें जन्मदिन पर मिली शुभकामनाओं के लिए सभी को धन्यवाद दिया था। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने सभी फॉलोअर्स को धन्यवाद देते हुए लिखा था, 'धन्यवाद... मुझे अपने जन्मदिन पर इतने सारे मैसेज कभी नहीं मिले। मैं बहुत खुश हूं और उनके लिए यहां बैठकर ईमेल लिख रहा हूं। आपका दिन बहुत शानदार रहे यही प्रार्थना है।'

फिटनेस टेप से हुए थे मशहूर

बता दें कि रिचर्ड सिमंस को पहली बार सफलता तब मिली जब उन्होंने साल 70-80 के दशक में लॉस एंजिल्स में 'द एनाटॉमी असाइलम' समेत कई जिम की शुरुआत की। इतना ही नहीं उन्होंने अपने फैंस के लिए खुद से फिटनेस टेप और डीवीडी तैयार किए। उनके फिटनेस वीडियो लोगों को काफी इंस्पायर करते थे। वहीं अब अचानक उनके निधन से उनके फैंस भी शोक में डूब गए हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो