बॉक्स ऑफिस पर फेल तो क्या? OTT बना इन बॉलीवुड फिल्मों के लिए 'डूबते को तिनके का सहारा'

Flop Movies Hit On OTT: बॉलीवुड की कई फिल्मों ने फैंस को भी हैरान किया है। कुछ फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर जरा भी अटेंशन नसीब नहीं हुआ, लेकिन ओटीटी पर आते ही इन फिल्मों की किस्मत चमक उठी।

featuredImage
Flop Movies Hit On OTT

Advertisement

Advertisement

Flop Movies Hit On OTT: बॉलीवुड की कुछ फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर ऐसी पछाड़ मिलती है, जिसके बाद मेकर्स और स्टार्स अक्सर खून के आंसू रोने पर मजबूर हो जाते हैं। लेकिन ये जरूरी नहीं कि थिएटर्स में अगर कोई फिल्म नहीं चली, तो इसका मतलब है कि उसकी कहानी में कोई कमी है। इस बात को ओटीटी ने सच साबित कर दिया है। दरअसल, बॉलीवुड की कई ऐसी फिल्में हैं, जिनकी थिएट्रिकल रिलीज के दौरान सिर्फ निराशा मिली, लेकिन जब इन्हें ओटीटी पर उतारा गया तो फैंस का प्यार देख सभी चौंक गए।

Laapataa Ladies

आमिर खान (Aamir Khan) के प्रोडक्शन हाउस में बनी 'लापता लेडीज' जिसे एक्टर ने अपनी एक्स वाइफ किरण राव (Kiran Rao) के साथ प्रोड्यूस किया है, वो जब थिएटर में रिलीज हुई तो उसे देखने के लिए कोई भी नहीं पहुंचा था। लेकिन जैसे ही ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई तो न सिर्फ देश में बल्कि विदेश में भी ये चर्चा में आ गई। इस सिम्पलिसिटी भरी कहानी को दर्शकों ने सिर-आंखों पर रखा और व्यूज के मामले में 'लापता लेडीज' ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए।

Jersey

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की फिल्म 'जर्सी' को थिएटर में वो कामयाबी नहीं मिली जिसकी उम्मीद की जा रही थी। इस निराशा के बाद जब फिल्म ओटीटी पर आई तो सभी चौंक गए। दरअसल, ओटीटी पर 'जर्सी' को फैंस का बेशुमार प्यार मिला और सभी की मेहनत रंग लाई।

Dunki

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (ShahRukh Khan) ने कई सालों बाद जब फिल्मों में कमबैक किया तो उनकी मूवीज ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। हालांकि, 'जवान' और 'पठान' की कामयाबी के बीच 'डंकी' कुछ खास धमाल नहीं मचा पाई। ये बात अलग है कि जब ये ओटीटी पर आई तो दर्शकों ने इसे जमकर देखा और इसकी तारीफ भी की। व्यूज के मामले में 'डंकी' ने 'जवान' को भी पीछे छोड़ दिया था।

यह भी पढ़ें: Zareen Khan का क्यों हुआ ब्रेकअप? रिश्ते में आई खटास तो सोशल मीडिया पर बना ली दूरी?

Gumraah

'गुमराह' एक एक्शन थ्रिलर है, जिसमें आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) डबल रोल में थे। 7 अप्रैल 2023 को ये फिल्म थिएटर में आई थी, लेकिन इसे देखने में लोगों ने कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। लेकिन 4 जून 2023 को इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया गया। ओटीटी पर इस फिल्म को लोगों का काफी अटेंशन मिला। नेटफ्लिक्स पर रिलीज होते ही ये फिल्म छा गई।

Open in App
Tags :