OTT Releases This Week: Netflix-Hotstar पर गर्दा उड़ाने आ रहीं ये फिल्में-सीरीज

OTT Releases This Week: इस वीकेंड ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर धमाका मचाने के लिए कई फिल्में और सीरीज रिलीज हो रही हैं, जो दर्शकों को पसंद आएंगी।

featuredImage
OTT Releases This Week

Advertisement

Advertisement

OTT Releases This Week: इस शुक्रवार यानी 13 सितंबर को अमेजन प्राइम वीडियो, डिजनी हॉटस्टार, नेटफ्लिक्स और बाकी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर कई शानदार फिल्में और शोज रिलीज हो रहे हैं। सस्पेंस क्राइम ड्रामा से लेकर थ्रिलर भरे रोमांच तक, इस बार हर जॉनर की सीरीज या फिल्म रिलीज हो रही है। ऐसे में फैंस काफी एक्साइ़ेट हैं शुक्रवार के लिए। तो चलिए पॉपकॉर्न तैयार कर लीजिए, आराम से बैठ जाइए और इन शानदार रिलीज के साथ मॉनसून की बारिश का मजा लीजिए।

‘बर्लिन’ (Berlin) 

जी5 की नई रिलीज ‘बर्लिन’ एक साइन लैंगवेज एक्सपर्ट की कहानी है जिसकी जिंदगी तब बदल जाती है जब उसे सरकार के एजेंटों द्वारा एक मामले को सुलझाने के लिए बुलाया जाता है, जिसमें एक बहरा-गूंगा आदमी जासूसी के आरोप में फंसा हुआ है। इस सीरीज में अपारशक्ति खुराना, इश्वाक सिंह, राहुल बोस और अनुप्रिया गोयंका मुख्य भूमिका में हैं। ये सीरीज 13 सितंबर 2024 को जी 5 पर रिलीज हो रही है।

‘गोलि सोडा राइजिंग’ (Goli Soda Rising)

इस वीक के आखिर में OTT प्लेटफार्म्स पर रिलीज होने वाली एक रोमांचक फिल्म, ‘गोलि सोडा राइजिंग’ भी है। ये फिल्म दर्शकों को स्क्रीन से चिपकाए रखने की गारंटी देती है। ये तमिल फिल्म चार स्थानीय मजदूरों की कहानी है जो एक दयालु दुकान मालिक की प्रेरणा से अपना खुद का रेस्टोरेंट खोलने का फैसला लेते हैं। विजय मिल्टन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में श्याम, राम्या नामबीसान और चेरन जैसे कलाकार हैं। ये फिल्म 13 सितंबर 2024 से डिजनी हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

‘अग्लीज’ (Uglies)

फिल्म ‘अग्लीज’ की कहानी स्कॉट वेस्टरफेल्ड के लोकप्रिय युवा वयस्क डिस्टोपियन उपन्यास पर आधारित है। ये कहानी एक ऐसे समाज की है जहां 16 साल की उम्र में हर किसी के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी जरूरी कराई जाती है। इस प्रोसेस का उद्देश्य लोगों को ‘अग्लीज’ से ‘प्रेटीज’ में बदलना है, यानी कि उन्हें सुंदर बनाने के साथ-साथ परफेक्ट जीवन का वादा किया जाता है।

अपनी दोस्त को ढूंढ़ने की कोशिश में टैली इस पूरे प्रोसेस पर सवाल उठाने लगती है और उसे समझ आता है कि सुंदरता की खोज शायद उससे कहीं ज्यादा महंगी हो सकती है जितना उसने सोचा था। ये फिल्म 13 सितंबर 2024 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।

‘सेक्टर 36’ (Sector 36)

नेटफ्लिक्स पर इस वीकेंड ‘सेक्टर 36’ रिलीज के लिए तैयार है। विक्रांत मैसी, दीपक डोबरियाल और आकाश खुराना अहम भूमिकाओं में हैं और फिल्म एक भ्रष्ट पुलिस अधिकारी की कहानी है जिसकी दुनिया पलट जाती है जब उसे दिल्ली में बच्चों की गुमशुदगी से जुड़े एक सीरियल किलर के मामले की जांच सौंप दी जाती है। ये फिल्म 13 सितंबर 2024 को नेटफ्लिक्स पर आएगी।

‘ऑफिसर ब्लैक बेल्ट’  (Officer Black Belt)

‘सेक्टर 36,’ ‘बर्लिन,’ और बाकी आगामी ओटीटी रिलीज के अलावा ‘ऑफिसर ब्लैक बेल्ट’ भी रिलीज के लिए तैयार है। ये नई कोरियाई फिल्म एक कुशल मार्शल आर्टिस्ट की कहानी है जो शहर में अपराध से निपटने के लिए एक प्रॉबेशन अधिकारी के साथ मिलकर काम करता है। किम वू-बिन और किम सुंग-क्यून इस फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में हैं और ये 13 सितंबर 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

‘ग्रैंड टूर: वन फॉर द रोड’ (Grand Tour: One For The Road)

जेरमी क्लार्कसन, रिचर्ड हैमंड और जेम्स मे एक आखिरी यात्रा के लिए सड़क पर निकलते हैं। 22 सालों तक काम करने के बाद ये तिकड़ी अब संन्यास ले रही है। ऐसे में वो एक आखिरी यात्रा जाते हैं। ‘द ग्रैंड टूर: वन फॉर द रोड’ एक फिल्म है जो जिम्बाब्वे में उनके अंतिम रोड ट्रिप की डॉक्यूमेंट्री है, जिसमें वो उन कारों को चलाते हैं जिनका वो हमेशा सपना देखते थे। ये इमोशनल एपिसोड 13 सितंबर 2024 से अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें: Malaika Arora की मां के नहीं रुक रहे आंसू, रो-रोकर कर हुईं बेसुध, नानी को संभालते दिखे Arhaan Khan

Open in App
Tags :