whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

OTT Release This Week: इस हफ्ते ओटीटी पर होगा धमाका, रिलीज हो रहीं ये 12 फिल्में और सीरीज

OTT Release This Week: इस हफ्ते ओटीटी पर कौन-कौन सी फिल्में और सीरीज दस्तक दे रही हैं, इस रिपोर्ट में देखिए
10:49 PM Sep 04, 2024 IST | Himanshu Soni
ott release this week  इस हफ्ते ओटीटी पर होगा धमाका  रिलीज हो रहीं ये 12 फिल्में और सीरीज
OTT Release This Week

OTT Release This Week: ओटीटी प्लेटफॉर्म का क्रेज इन दिनों काफी बढ़ गया है। हर हफ्ते नेटफ्लिक्स, जियो सिनेमा, अमेजन प्राइम जैसे प्लेटफॉर्म्स पर बेहतरीन फिल्में और सीरीज रिलीज होती है, ऐसे में इस बार का वीकेंड भला बेरंग कैसे जा सकता है। ओटीटी लवर्स के लिए इस शुक्रवार यानी 6 सितंबर 2024 को एक से बढ़कर एक फिल्में और सीरीज रिलीज हो रही हैं।

दर्शकों के लिए एक से बढ़कर एक फिल्म और वेब शो का खजाना इस हफ्ते भी स्ट्रीम हो रहा है। अमेजन प्राइम वीडियो से लेकर सोनी लिव, नेटफ्लिक्स, डिजनी+ हॉटस्टार और बाकी पर आ रहीं इन नई रिलीज में एक्शन, थ्रिलर, हॉरर और कॉमेडी का मिश्रण है। चलिए आपको बताते हैं कि 12 फिल्मों और सीरीज के बारे में जो इस हफ्ते दस्तक देने वाली हैं।

1. 'रेबेल रिज' ( Rebel Ridge )

नेटफ्लिक्स पर आने वाली इस नई एक्शन थ्रिलर फिल्म में एक पूर्व आर्मी मैन की कहानी दिखाई गई है, जिसकी जिंदगी उस समय उलझ जाती है जब उसके पैसे को गलत तरीके से जब्त कर लिया जाता है, जिस वजह से वो अपने रिश्तेदार की जमानत नहीं करवा पाता।

2. 'सेलिंग सनसेट सीजन 8' ( Selling Sunset Season 8 )

नेटफ्लिक्स का लोकप्रिय रियलिटी शो 'सेलिंग सनसेट' का नया सीजन आ गया है। इस सीजन में ओपेनहाइम ग्रुप के एजेंट्स का जीवन और उनके द्वारा बेचे गए शानदार लॉस एंजेलेस के घरों की झलक देखने को मिलेगी। इस सीरीज में नए सदस्य के तौर पर अलाना व्हिटेकर भी शामिल हो गई हैं।

3. 'कॉल मी बे' ( Call Me Bae )

इस नई कॉमेडी सीरीज में अनन्या पांडे ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म एक बिगड़ैल साउथ दिल्ली की लड़की की कहानी है, जिसका जीवन एक घटना के बाद पूरी तरह बदल जाता है। ये शो मुंबई की हलचल भरी जिंदगी को दिखाने वाला है।

4. 'तनाव सीजन 2' ( Tanaav Season 2 )

सोनी लिव पर एक्शन थ्रिलर 'तनाव' का दूसरा सीजन लौट आया है। इस सीजन में, विशेष टास्क फोर्स के अधिकारी कबीर और उनकी टीम खतरनाक आतंकवाद विरोधी अभियानों को अंजाम देती है। पुराने दुश्मन के साथ उनका सामना नई चुनौतियों को जन्म देता है। इस सीरीज में अरबाज खान नजर आ रहे हैं।

5. 'डिटेक्टिव कॉनन वर्सेस किड द फैंटम थीफ' ( Detective Conan Vs Kid The Phantom Thief )

ये एनिमेटेड फिल्म एक हाई स्कूल छात्र की कहानी है, जो अपने मृत पिता की गुप्त पहचान को जानता है और एक रहस्यमय संगठन के खिलाफ अपनी खोज शुरू करता है। इस रहस्यमयी और रोमांचक फिल्म का आनंद भी इस हफ्ते आप ले सकते हैं।

6. 'किल' ( Kill )

डिजनी+ हॉटस्टार पर आने वाली इस एक्शन थ्रिलर में एक आर्मी कमांडर की कहानी दिखाई गई है, जो अपनी प्रेमिका की शादी को रोकने के लिए दिल्ली के लिए ट्रेन से निकल जाता है। जब उसकी प्रेमिका का अपहरण कर लिया जाता है, तो वो एक खतरनाक मिशन पर निकल पड़ता है।

7. 'इन द लैंड ऑफ सेंट्स एंड सिनर्स' ( In the Land of Saints and Sinners )

लियाम नीसन की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म में एक शख्स अपने अतीत के एक भूत से दो-दो हाथ करता है। फिल्म को रॉबर्ट लॉरेंज ने निर्देशित किया है।

8. 'विस्फोट' ( Visfot )

जियो सिनेमा पर आने वाली फिल्म में फर्दीन खान और रितेश देशमुख की मुख्य भूमिकाओं वाली इस क्राइम थ्रिलर फिल्म में दो परिवारों की कहानी दिखाई गई है, जिनकी जिंदगियां बहुत अलग होती हैं लेकिन फिर भी वो दोनों आपस में टकरा जाते हैं।

9. 'स्टेंज डार्लिंग' ( Strange Darling )

ये थ्रिलर फिल्म एक प्रोलिफिक सीरियल किलर की कहानी को छह चैप्टर में दिखाती है, जो एक इवेंटफुल वन-नाइट स्टैंड के बाद शुरू होती है।

10. 'फाइट नाइट: द मिलियन डॉलर हीस्ट' ( Fight Night: The Million Dollar Heist )

जियो सिनेमा पर आने वाली सच्ची घटनाओं पर आधारित इस सीरीज में 1970 के एक प्रमुख डकैत की कहानी दिखाई गई है।

11. 'इमैकुलेट' ( Immaculate )

सिडनी स्वीनी द्वारा अभिनीत इस हॉरर फिल्म में एक नन की कहानी है, जिसे अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज के बारे में पता चलता है।

12. 'बीटलजूस बीटलजूस' ( Beetlejuice Beetlejuice )

साल 1988 की फिल्म 'बीटलजूस' का सीक्वल, जिसमें लीडिया डीट्ज की शांतिपूर्ण जिंदगी तब हिल जाती है जब उसकी बेटी गलती से एक बेटेल्गेयूज नाम के तारे को रिलीज कर देती है।

यह भी पढ़ें: Stree 2 की वो चुड़ैल जो श्रद्धा कपूर से भी ज्यादा खूबसूरत, पर्दे पर डराने वाली स्त्री की कहानी

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो