whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Netflix और Amazon पर इन 5 फिल्मों-सीरीज में बोल्ड और इंटीमेट सीन्स की भरमार, अकेले ही देखें

OTT Web Series & Films Which Should Be Watched Alone: ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कई ऐसी फिल्में और सीरीज हैं जिन्हें आप अकेले में ही देखें तो अच्छा होगा।
06:55 PM Sep 15, 2024 IST | Himanshu Soni
netflix और amazon पर इन 5 फिल्मों सीरीज में बोल्ड और इंटीमेट सीन्स की भरमार  अकेले ही देखें
OTT Web Series & Films Which Should Be Watched Alone

OTT Web Series & Films Which Should Be Watched Alone: ओटीटी प्लेटफॉर्म की लोकप्रियता अब पहले से ज्यादा कई गुना बढ़ गई है। परिवार के साथ बैठकर वेब शोज देखने का चलन भी अब तेजी से बढ़ गया है। हालांकि कुछ वेब शोज ऐसे होते हैं जिन्हें परिवार के साथ देखने से बेहतर है कि आप अकेले ही देखें। हम आपको बताते हैं कि किन वेब शोज और फिल्मों से आपको दूर रहना चाहिए, खासकर जब परिवार के साथ देखना हो तो।

शी (She)

साल 2020 में आई वेब सीरीज ‘शी’ की कहानी मुंबई की एक पुलिस कांस्टेबल भूमिका के इर्द-गिर्द घूमती है। इस सीरीज की पहले सीजन को दर्शकों ने खूब पसंद किया और इसका दूसरा सीजन भी काफी चर्चाओं में रहा। लेकिन अगर आप इस शो को परिवार के साथ देखने का सोच रहे हैं तो आपको इसे फिर से सोचना चाहिए। इस वेब सीरीज में ऐसा कंटेंट शामिल हैं जो परिवार के साथ बैठकर देखना सही नहीं है। इसकी कहानी और सीन्स कुछ ऐसे हैं जिन्हें परिवार के सदस्यों के सामने देखेंगे तो थोड़ा अनकन्फर्टेबल फील होगा।

जामताड़ा - सबका नंबर आएगा (Jamtara - Sabka Number Ayega)

नेटफ्लिक्स की फेमस वेब सीरीज ‘जामताड़ा - सबका नंबर आएगा’ का सीजन 2 भी अपनी शुरुआत से ही विवादों में रहा है। ये सीरीज धोखाधड़ी और साइबर अपराध के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें कई ऐसे सीन हैं जो परिवार के साथ देखे नहीं जा सकते। इसलिए इसे आप अकेले ही देखें और परिवार के साथ गलती से भी ऐसा ना करें।

कॉलेज रोमांस (College Romance)

‘कॉलेज रोमांस’ एक ऐसा शो है जिसे युवा दर्शकों ने खासा सराहा है। ये शो कॉलेज के दिनों के रोमांस, प्यार और दोस्ती को बारीकी से दिखाता है। हालांकि, शो की कहानी और कंटेंट कुछ ऐसे हैं जो परिवार के सभी सदस्य एक साथ देखना पसंद नहीं करेंगे। इसमें कुछ ऐसी बातचीत होती है जो शायद परिवार के साथ बैठकर देखना सही न हो। इसलिए अगर आप इसे देखना चाहते हैं, तो इसे अकेले ही देखें और परिवार के साथ इस तरह के शो देखने से परहेज करें।

लस्ट स्टोरीज (Lust Stories)

साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ में राधिका आप्टे, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर जैसी बड़ी अभिनेत्रियों ने दमदार अभिनय किया था। इस फिल्म में बोल्ड और इंटीमेट सीन्स दिखाए गए हैं। अगर आप इस फिल्म को देखना चाहते हैं, तो इसे भी अकेले देखने की सलाह ही दी जाएगी।

फोबिया (Phobia)

साल 2016 में रिलीज हुई थ्रिलर मूवी ‘फोबिया’ भी एक बोल्ड कंटेंट के साथ दर्शकों के साथ आती है। राधिका आप्टे की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म में कई थ्रिलिंग और मिस्ट्री एलिमेंट्स हैं जो परिवार के साथ देखना बिल्कुल भी सही नहीं होगा।

इन वेब शोज और फिल्मों को परिवार के साथ देखने से बचने की सलाह दी जाती है। अगर आप परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहते हैं, तो इनमें से किसी को भी देखने से बचें और कुछ पारिवारिक शोज को चूज करें।

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस ने रिवील किया बेबी का फेस, मिनटों में वायरल हुआ पोस्ट

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो