whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'स्त्री 2' से 'मुज्या' तक, इन 5 हॉरर-कॉमेडी फिल्मों ने काटा बवाल, 1 तो अब OTT प्लेटफॉर्म पर आतंक मचाने को तैयार

5 Horror Comedy Films that are must watch: हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'स्त्री 2' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया। इसी तरह इससे पहले रिलीज हुईं इन 5 फिल्मों ने पर्दे पर धमाका मचा दिया था।
07:58 PM Sep 07, 2024 IST | Himanshu Soni
 स्त्री 2  से  मुज्या  तक  इन 5 हॉरर कॉमेडी फिल्मों ने काटा बवाल  1 तो अब ott प्लेटफॉर्म पर आतंक मचाने को तैयार
5 Horror Comedy Films that are must watch

5 Horror Comedy Films that are must watch: हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'स्त्री 2' ने न सिर्फ दर्शकों के दिलों को छू लिया, बल्कि फैंस का हॉरर कॉमेडी फिल्मों को देखने का नजरिए भी बदल गया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है और साल 2024 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में शामिल हो गई। अगर आप भी हॉरर और कॉमेडी फिल्में देखना पसंद करते हैं, तो 'स्त्री 2' की सफलता के बाद हम आपके लिए लाए हैं ऐसी 5 बेहतरीन हॉरर कॉमेडी फिल्में जो आपको देखनी चाहिए।

मुंज्या (2024)

'मुंज्या' ने साल 2024 में दर्शकों को अपनी अनोखी कहानी से प्रभावित किया। 7 जून को रिलीज हुई इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 107 करोड़ रुपये और वर्ल्डवाइड 132.13 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। ये फिल्म भारतीय लोककथाओं पर बेस्ड है और इसमें मुंज्या नाम के एक ब्रह्मराक्षस की कहानी को दिखाया गया है। कैसे वो अपने अधूरे प्यार की वजह से सभी के नाक में दम कर देता है। इस फिल्म में दर्शकों को डर और हंसी दोनों का एहसास होता है। अगर आप हॉरर कॉमेडी के शौकीन हैं, तो ये फिल्म आपके लिए एक शानदार अनुभव साबित होगी।

भेड़िया (2022)

'भेड़िया' भी हॉरर कॉमेडी के शौकीनों के लिए एक बेहतरीन फिल्म साबित हुई। वरुण धवन और कृति सेनन की इस फिल्म ने साल 2022 में अपनी रिलीज के साथ ही दर्शकों को भेड़िया का एक अलग रूप दिखाया। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 66.65 करोड़ रुपये और वर्ल्डवाइड 89.97 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इस फिल्म में वरुण धवन के भेड़िया बनने की कहानी ने हंसी और डर का शानदार मिश्रण फैंस के सामने पेश किया।

भूल भुलैया 2 (2022)

'भूल भुलैया 2' ने अपने पहले पार्ट की ही तरह दर्शकों को आकर्षित किया, लेकिन इस बार कार्तिक आर्यन ने अक्षय कुमार की जगह ली। इस फिल्म ने 70 करोड़ रुपये के बजट में 185.92 करोड़ रुपये का घरेलू कलेक्शन और 266.88 करोड़ रुपये का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया। फिल्म की कहानी और इसके फन एलिमेंट ने इसे एक बार फिर से हिट बना दिया।

ग्रेट ग्रैंड मस्ती (2016)

2016 में रिलीज हुई इंद्रा कुमार की फिल्म 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' ने अपने बोल्ड और हॉरर अंदाज से दर्शकों को काफी इंप्रेस किया। रितेश देशमुख, आफताब शिवदसानी और विवेक ओबरॉय की तिकड़ी ने इस फिल्म में एक बार फिर कमाल कर दिया। उर्वशी रौतेला की मौजूदगी ने फिल्म को हॉरर और बोल्डनेस के एक नए लेवल पर पहुंचा दिया। इस फिल्म ने अपनी अनोखी कहानी से दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया।

भूल भुलैया (2007)

2007 में रिलीज हुई 'भूल भुलैया' में दर्शकों को मनोरंजन के साथ-साथ डर का भी भरपूर तड़का देखने को मिला। अक्षय कुमार, परेश रावल और राजपाल यादव की तिकड़ी ने इस फिल्म में शानदार अभिनय किया। प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 82.35 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की। फिल्म की कहानी एक ऐतिहासिक हवेली में बसे भूतिया राजकुमारी की आत्मा की है, जो विद्या बालन के किरदार के जरिए अपनी बातें लोगों तक पहुंचाता है। इस फिल्म में कॉमेडी और हॉरर का बेहतरीन मिश्रण देखने को मिला।

यह भी पढ़ें: तौबा-तौबा! मशहूर सिंगर के मुंह पर शख्स ने मारा जूता, करण औजला बोले- दम है तो…

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो