whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Netflix पर भारत में ट्रेंड कर रही हैं ये 5 फिल्में, एक ने अभी-अभी मारी एंट्री

Netflix Top Trending Movies in India: ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर कई शानदार फिल्में हैं जो भारत में इस समय ट्रेंड कर रही हैं। जानिए लिस्ट।
10:05 PM Sep 18, 2024 IST | Himanshu Soni
netflix पर भारत में ट्रेंड कर रही हैं ये 5 फिल्में  एक ने अभी अभी मारी एंट्री
Netflix Top Trending Movies in India

Netflix Top Trending Movies in India: पिछले दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज हुई हैं। ऐसे में अगर आप भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्में देखने के शौकीन हैं तो हम आपके लिए ले आए हैं भारत में इस वक्त ट्रेंड हो रहीं फिल्मों की लिस्ट, जो आपके लिए चिल करने का बेहतरीन ऑप्शन्स हो सकती हैं। चलिए आपको बताते हैं आखिर वो कौन सी फिल्में हैं जो भारत में आज ट्रेंड कर रही हैं।

Advertisement

'सेक्टर 36' (Sector 36)

13 सिंतबर को रिलीज हुई इस फिल्म में विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल दमदार एक्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में जहां विक्रांत एक सीरियल किलर के रोल में नजर आ रहे हैं वहीं दीपक इस फिल्म में पुलिस अधिकारी में किरदार में है जिसके पास बच्चों के अपहरण होने का पेचीदा केस आता है। फिल्म में थ्रिलर और संस्पेंस कूट-कूट के भरा हुआ है। ये फिल्म इस वक्त नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही है।

Advertisement

'मिस्टर बच्चन' (Mr Bachchan)

दूसरे नंबर पर इस वक्त भारत में साउथ सुपरस्टार रवि तेजा की फिल्म 'मिस्टर बच्चन' ट्रेंड कर रही है। इस फिल्म में भाग्यश्री बोरशे, सुभलेखा सुधाकर, जगपति बाबू, सत्या, सचिन खेडेकर ने काम किया है। इस फिल्म ने नेटफ्लिक्स पर 12 सितंबर को दस्तक दी है। ये फिल्म हिंदी फिल्म रेड का तेलुगु रीमेक है, जिसमें अजय देवगन ने काम किया था। फिल्म भारतीय उद्योगपति सरदार इंदर सिंह पर पड़े रियल लाइफ इनकम टैक्स रेड पर बेस्ड है।

Advertisement

'बैड बॉयज: राइज ऑर डाई' (Bad Boys: Ride or Die)

तीसरे नंबर पर फिल्म 'बैड बॉयज राइज या डाई' ट्रेंड कर रही है। ये फिल्म 'बैड बॉयज' फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म है, जिसका पहला भाग 1995 में रिलीज हुआ था। इसके बाद दूसरा भाग 2003 में आया और तीसरा भाग काफी लंबे समय बाद साल 2020 में पेश किया गया। ये एक कॉप कॉमेडी फ्रेंचाइजी है, जिसे दर्शक बेहद पसंद करते हैं।

'रेबेल रिज' (Rebel Ridge)

चौथे नंबर पर नेटफ्लिक्स की टॉप ट्रेंडिंग फिल्मों में 'रिबल रिज' ने जगह बनाई है। इस अमेरिकी क्राइम थ्रिलर फिल्म में एरन पियरे मुख्य भूमिका में हैं। वो एक पूर्व मरीन के किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म में वो पुलिस के खिलाफ लड़ते हुए नजर आते हैं जिसने उनके चचेरे भाई को झूठे आरोपों में फंसाकर गिरफ्तार कर लिया है।

'आय' (Aay)

भारत में ट्रेंड होने वाली फिल्मों में पांचवा नंबर आता है फिल्म 'आय' का जिसे अंजी के. मणिपुत्रा ने लिखा और डायरेक्ट किया है। ये साल 2024 की तेलुगु रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसे दर्शकों का अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: प्राइवेट पार्ट पर मारा हथौड़ा, मशहूर एक्टर ने की मारपीट, ट्विस्ट जानकर होंगे हैरान!

Open in App
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो