whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हो जाइए तैयार! 15 अगस्त को इन तीन फिल्मों का होगा Clash, 'देसी बॉयज' का होगा आमना-सामना

Movies Clash on Independence Day: स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त को हर बार बॉलीवुड में भी खास त्योहार मनाया जाता है। बॉक्स ऑफिस पर एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज होती हैं। ऐसे में इस बार भी तीन फिल्मों को क्लैश होने जा रहा है।
10:02 PM Aug 11, 2024 IST | Himanshu Soni
हो जाइए तैयार  15 अगस्त को इन तीन फिल्मों का होगा clash   देसी बॉयज  का होगा आमना सामना
Movies Clash on Independence Day

Movies Clash on Independence Day: स्वतंत्रता दिवस का दिन बॉलीवुड के लिए हर साल खास होता है, जब बड़े पर्दे पर भी देशभक्ति और उत्सव का जश्न मनाया जाता है। 15 अगस्त को बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में रिलीज होती हैं, जिसमें हर साल खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की कोई ना कोई फिल्म भी जरूर शामिल होती है। आजादी वाले दिन रिलीज हुई फिल्मों को दर्शकों का भी अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिलता है क्योंकि इस दिन हर किसी की छुट्टी होती है। इस साल भी स्वतंत्रता दिवस पर तीन बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं। आइए जानते हैं इस खास दिन पर दर्शकों को किस तरह की फिल्में देखने को मिलेंगी।

स्त्री 2: "स्त्री 2" फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की जोड़ी अपनी दमदार एक्टिंग से सभी का दिल जीतने के लिए तैयार है। इस फिल्म को पहले 15 अगस्त को रिलीज किया जाना था लेकिन अब इसके शो 14 अगस्त की रात 9:30 बजे से ही शुरू हो जाएंगे। "स्त्री 2" के पहले पार्ट की सफलता के बाद दर्शकों के बीच काफी एक्साइटमेंट है। इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म के प्रति दर्शकों की उम्मीदें बहुत ज्यादा है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या फिल्म पहले भाग की तरह ही दर्शकों को हंसी और डर के बीच कुर्सी से बांधकर रख पाएगी।

खेल खेल में: कॉमेडी के शौकीनों के लिए अक्षय कुमार की नई फिल्म "खेल खेल में" गुड न्यूज लेकर आ रही है। इस फिल्म में तापसी पन्नू और फर्दीन खान भी अहम रोल में नजर आ रहे हैं। "खेल खेल में" एक ऐसा मजेदार ड्रामा है जो दोस्तों के ग्रुप की कहानियों पर बेस्ड है। पुराने राज एक लंबे समय बाद एक साथ मिलने पर खुलते हैं। अक्षय कुमार की इस फिल्म को लेकर दर्शकों में खास उत्साह है और ये फिल्म 15 अगस्त के दिन ही ऑडियंस को इप्रेस करने आ रही है।

वेदा: 15 अगस्त को रिलीज होने वाली "वेदा" एक एक्शन थ्रिलर है जिसमें जॉन अब्राहम और शर्वरी वाघ मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है और इसे जी स्टूडियोज, एम्मे एंटरटेनमेंट, और जे ए एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। "वेदा" एक्शन से भरी फिल्म है, जो दर्शकों को रोमांचक और थ्रिलिंग अनुभव देने के लिए तैयार है। जॉन अब्राहम के फैंस इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और फिल्म के एक्शन सीन को लेकर भी फैंस काफी एक्साइटेड हो रहे हैं।

खास बात ये है कि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बॉलीवुड के 'देसी बॉयज' के बीच क्लैश होने जा रहा है। अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम दोनों अपनी अपनी फिल्म से ऑडियंस को इंप्रेस करने के लिए तैयार हैं।

यह भी पढ़ें: सलमान खान की फ्लॉप फिल्म जिसे देखकर दर्शकों ने तोड़ीं थिएटर की सीटें, फिर भी बन गई ब्लॉकबस्टर

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो