खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

OTT पर Fukrey 3 देखने का है मन, सब्सक्रिप्शन के बाद भी चुकानी होगी रकम

Fukrey 3 OTT Release On Diwali: 'फुकरे 3' दिवाली पर ओटीटी पर स्ट्रीम की जाएगी। इस फिल्म को कहां रिलीज किया जा रहा है ये जानना बेहद जरूरी है। साथ ही एक जरूरी जानकारी सामने आई है कि सब्सक्रिप्शन के बावजूद आपको फिल्म देखने के लिए पैसे देने होंगे।
02:59 PM Nov 10, 2023 IST | Ishika Jain
Image Credit: Instagram
Advertisement

Fukrey 3 OTT Release On Diwali: बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी फिल्म ‘फुकरे’ के फैंस के लिए एक गुड न्यूज़ है। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला है। ऐसे में इस फिल्म की तीसरी किश्त यानी ‘फुकरे 3’ (Fukrey 3) 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म को फैंस का काफी अच्छा रिस्पांस मिला है। कमाई के मामले में फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। वहीं, अब ये फिल्म जल्द ही ओटीटी पर भी रिलीज होने वाली है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: सुहाना खान की फिल्म The Archies का हिस्सा होंगे शाहरुख खान? अपनी लाड़ली के लिए कर सकते हैं खास रोल

दिवाली पर होगी ओटीटी पर रिलीज

ऐसे में जो लोग इस फिल्म को किसी वजह से थिएटर्स में नहीं देख पाए, ये उनके लिए एक गोल्डन अपॉर्चुनिटी है। साथ ही जो लोग दोबारा से इस फिल्म को देखना चाहते हैं अब वो भी घर बैठे-बैठे या फिर ट्रेवल करते हुए आराम से फुकरे का लुफ्त उठा सकते हैं। अब सिनेमाघरों के बाद ‘फुकरे 3’ में ओटीटी पर भी धमाल मचाने के लिए एकदम तैयार है। दिवाली के खास मौके पर ये फिल्म ओटीटी पर स्ट्रीम होने वाली है। आप इस फिल्म को कहां देख सकते हैं ये भी जान लेते हैं।

Advertisement

इस प्लेटफार्म पर होगा धमाका

‘फुकरे 3’ अब दिवाली पर अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है। लेकिन इसमें भी एक ट्विस्ट है। इस फिल्म को ओटीटी पर देखने के लिए आपको सब्सक्रिप्शन के बावजूद भी पैसा देना होगा। लेकिन ये क्या फंडा है ये जानना बेहद जरूरी है। दरअसल, इस फिल्म को सिर्फ रेंट के आधार पर रिलीज किया जाएगा। लेकिन जल्द ही ‘फुकरे 3’ आप मुफ्त में भी देख पाएंगे। इसे बेहद जल्द मुफ्त में भी प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर स्ट्रीम किया जाएगा।

सब्सक्रिप्शन के बाद भी खर्च होंगे पैसे

फिलहाल अगर आप दिवाली पर ये फिल्म देखना चाहते हैं तो आपको 349 रुपये खर्च करने होंगे। बता दें, फुकरे 3 तीन दोस्तों की कहानी है। फिल्म में सबसे ज्यादा भोली पंजाबन के रोल को पसंद किया गया है। वहीं, कमाई की बात करें तो ये फिल्म वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर करीब 127 करोड़ रुपये की कमाई करने में कामयाब रही है।

Advertisement
Tags :
Amazon Prime VideoFukrey 3Fukrey 3 ott releaseMovie Releases in Diwali
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement