whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Salman Khan को मारने के लिए की थी फायरिंग, पुलिस पूछताछ में शूटर्स का बड़ा खुलासा

Salman Khan Firing Case: सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट आया है। जी हां, फायरिंग करने वाले शूटर्स का कहना है कि उन्होंने सलमान को मारने के लिए फायरिंग की थी। पुलिस पूछताछ में सलमान पर फायरिंग करने वाले शूटर्स ने इसका खुलासा किया है।
06:21 PM Apr 16, 2024 IST | Nancy Tomar
salman khan को मारने के लिए की थी फायरिंग  पुलिस पूछताछ में शूटर्स का बड़ा खुलासा
Salman khan

Salman Khan Firing Case: बीते संडे यानी 14 अप्रैल को बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर पर सुबह फायरिंग हुई थी। इस केस में पुलिस ने बेहद तेजी से जांच की है। वहीं, मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि शूटर्स ने सलमान खान को मारने के इरादे से उनके घर पर फायरिंग की थी।

Advertisement

फायरिंग के बाद भाग रहे थे आरोपी

बता दें कि इस केस में पुलिस ने दो आरोपियों को अरेस्ट किया था। मंगलवार को मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने स्थानीय अदालत को बताया कि गिरफ्तार किए गए दो आरोपियों ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को मारने के इरादे से उनके घर के बाहर गोलीबारी की थी।

Advertisement

गुजरात से अरेस्ट हुए आरोपी

बिहार के रहने वाले आरोपी विक्की गुप्ता (24) और सागर पाल (21) ने रविवार सुबह बांद्रा इलाके में गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की थी और इसके बाद दोनों आरोपी भाग रहे थे, लेकिन सोमवार देर रात उन्हें गुजरात के कच्छ जिले के माता नो मध गांव से गिरफ्तार किया गया। इसके बाद उन्हें मुंबई लाया गया।

Advertisement

पुलिस ने की 14 दिनों की हिरासत की मांग 

पुलिस के अनुसार, जब इन लोगों ने फायरिंग की तो उस टाइम विक्की गुप्ता बाइक चला रहा था और सागर पाल पीछे बैठा था, जिसने सलमान के घर पर फायरिंग की। वहीं, आज मंगलवार को दोनों को एक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया। बता दें पुलिस ने दोनों आरोपियों के लिए 14 दिनों की हिरासत की मांग की है, जिसमें पुलिस ने साजिश का पता लगाने और घटना के पीछे के मास्टरमाइंड की पहचान को आधार बनाया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सलमान के अलावा कोई और तो नहीं था टारगेट?

पुलिस के अनुसार, दोनों आरोपियों ने पूछताछ के दौरान फायरिंग करने की बात को स्वीकार किया है। वहीं, पुलिस ने अपने रिमांड नोट में कहा है कि जांच करने के लिए आरोपी की हिरासत की आवश्यकता है, जिससे पता लग सके कि क्या आरोपियों ने लमान खान के अलावा किसी और पर हमला करने की योजना थी? इतना ही नहीं बल्कि पुलिस ने साफ किया है कि अभी तक फायरिंग में यूज होने वाली गन बरामद नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी हसीना की खूबसूरती पर फिदा हुए Munawar Faruqui, बोले- हाय….

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो