खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Lawrence Bishnoi ने कितने में किया Salman Khan की जान का सौदा? करोड़ों की फिल्में देने वाले भाईजान की लगी कीमत

Salman Khan House Firing Case: सलमान खान पर इस साल एक जानलेवा हमला हुआ था। अप्रैल में एक्टर के घर पर फायरिंग हुई थी। अब पता चला है कि बिश्नोई ने सलमान को मारने का कॉन्ट्रैक्ट कितने लाख में बनाया था।
12:45 PM Aug 01, 2024 IST | Ishika Jain
Salman Khan House Firing Case
Advertisement

Salman Khan House Firing Case: सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग मामले में लगातार चौंका देने वाले खुलासे हो रहे हैं। पहले एक आरोपी का कन्फेशन सामने आया था। गिरफ्तार हुए एक आरोपी ने बिश्नोई गैंग से कनेक्शन की बात कबूल कर ली है। उसने अपने कबूलनामे में ये भी रिवील किया कि वो कैसे लॉरेंस बिश्नोई और उसके गैंग से मिला और उनमें से एक बन गया। वहीं, अब इस केस में एक ऐसा सच सामने आया है जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे।

Advertisement

सलमान खान मामले में नया खुलासा

ये तो सभी जानते हैं कि लॉरेंस बिश्नोई कई साल से सलमान खान की जान के पीछे हाथ धोकर पड़ा हुआ है। बिश्नोई ने कई बार भाईजान की जान लेने का प्लान बनाया है, लेकिन हर बार वो अपने इस नापाक इरादे में नाकामयाब ही हुआ है। वहीं, इस बार लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान के घर पर फायरिंग करने के लिए एक ऐसा प्लान बनाया था जिसकी एक के बाद एक परते खुलती जा रही हैं। अब इस केस में खुलासा हुआ है कि लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान की जान की कीमत कितने में लगाई थी।

सलमान की जान की बिश्नोई ने कितने में लगाई बोली?

तो चलिए जानते हैं कि भाईजान जिनकी हर फिल्म जो कम से कम 100 करोड़ का बिजनेस करती है उनकी जान की एक गैंगस्टर ने क्या कीमत लगाई होगी? मीडिया रिपोर्ट्स में खुलासा हुआ है कि लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को खत्म करने के लिए 6 लोगों को करीब 20 लाख रुपये की सुपारी दी थी। मुंबई क्राइम ब्रांच ने जो चार्जशीट तैयार की है उसके मुताबिक, लॉरेंस बिश्नोई के गैंग ने 6 लोगों को सलमान खान की जान लेने के लिए एक कॉन्ट्रैक्ट दिया था जिसकी कीमत 20 लाख रुपये बताई जा रही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 का विनर तय, फिर दोहराएगा पुराना इतिहास?

14 अप्रैल को हुआ था हमला

आपको बता दें, 14 अप्रैल की सुबह करीब 5 बजे सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर बाइक पर सवार 2 लोगों ने गोलियां चलाई थीं। जिस वक्त ये अटैक हुआ उस दौरान एक्टर अपने घर पर सो रहे थे। इस हादसे के बाद सलमान खान की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है और इस मामले में कई लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। याद दिला दें, इस हमले की जिम्मेदारी कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई और उसके गैंग ने ली है। उन्होंने एक फेसबुक पोस्ट कर बताया है इस साजिश के पीछे उन्हीं का हाथ था।

Advertisement
Tags :
Salman Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement