चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Gauahar Khan के बेटे का चेहरा 10 माह बाद रिवील, Zehaan ने खास अंदाज में किया सलाम

Gauahar Khan Son Face Revealed: गौहर खान और जैद दरबार ने फैंस को एक स्पेशल सरप्राइज दिया है। कपल ने अपने लिटिल प्रिंस का फेस रिवील किया है। सोशल मीडिया पर इन दोनों ने लगता है फैंस को रमजान का तोहफा दिया है। अब ये गिफ्ट देख उनके सभी चाहने वाले खुश नजर आ रहे हैं और गौहर खान के बेटे पर प्यार लुटा रहे हैं।
07:38 PM Mar 21, 2024 IST | Ishika Jain
गौहर खान ने करवाए बेटे के दीदार
Advertisement

Gauahar Khan Son Face Revealed: पॉपुलर एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) ने अपने सभी चाहने वालों को एक खास तोहफा दिया है। एक्ट्रेस ने आज लाखों लोगों की एक विश पूरी कर दी है। जिसका सभी लोग इंतजार कर रहे थे आज वो दुआ कबूल हो गई है। करीब 10 महीने के इंतजार के बाद आज गौहर खान ने अपने फैंस को अपने बेटे के दीदार करवाए हैं। आज पहली बार एक्ट्रेस के बेटे जेहान (Zehaan) का चेहरा सोशल मीडिया पर सामने आया है। अब गौहर खान और उनके पति जैद दरबार (Zaid Darbar) का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

Advertisement

गौहर खान के बेटे ने पहली बार किया दुनिया को सलाम

इन दोनों ने 10 महीने के इंतजार के बाद रमजान के पाक महीने में बेटे के दीदार करवाए हैं। इससे अच्छा मौका उन्हें अपने बेटे का फेस रिवील करने के लिए मिल ही नहीं सकता था। बता दें, कपल इस वक्त अपने नन्हे बेटे के साथ मक्का में उमरा कर रहा है। अब वहीं से उन्होंने अपने लाड़ले की तस्वीर और वीडियो जारी कर दिया है। इस फोटो में गौहर अपने बेटे को गोद में उठाए हुए नजर आ रही हैं। वहीं, जैद भी तस्वीर में अपने बेटे को निहारते हुए दिखाई दे रहे हैं।

एहराम पहने दिखा गौहर-जैद का बेटा

इस फोटो में गौहर जहां हिजाब में नजर आ रही हैं। तो जैद दरबार भी एहराम में नजर आ रहे हैं। लेकिन इस तस्वीर में सबसे क्यूट लग रहा है उनका शहजादा जिसने एहराम पहना है। जेहान इस फोटो में स्माइल करते हुए बेहद क्यूट लग रहा है। वहीं, एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें कपल अपने बेटे को खिलाता हुआ नजर आ रहा है। जेहान की स्माइल पर अब सोशल मीडिया यूजर्स भी फिदा हो गए हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए जैद और गौहर ने कैप्शन में लिखा, 'बस अपने लिटिल प्रिंस को ऑलमाइटी के घर से दुनिया को पहला सलाम देना चाहते थे! क्या वो हमारे सनशाइन से खुश होंगे! आमीन। हमारा जेहान।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Rakul-Jackky की शादी का पहला महीना कैसे बीता? कपल ने बताया, कितनी बदली जिंदगी

क्यूटनेस पर फैंस फिदा

इसके बाद इन दोनों ने सभी से एक खास गुजारिश भी की है। कपल ने अपने नोट में आगे लिखा है, 'उस पर लगातार पॉजिटिविटी, प्यार और आशीर्वाद बरसाने की रिक्वेस्ट करते हैं। ढेर सारा प्यार।' अब फैंस गौहर के बेटे का चेहरा देखकर खुशी से झूमते दिख रहे हैं। जेहान का चेहरा देखने के बाद लोगों ने टिप्पणी करना शुरू कर दिया है कि आखिर ये बच्चा अपने पापा पर गया है या मम्मी पर। जेहान की क्यूटनेस से अब सोशल मीडिया खिल उठा है।

Advertisement
Tags :
Gauahar KhanZaid Darbar
Advertisement
Advertisement