whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'Hema Sharma शादी से पहले थीं प्रेग्नेंट, रात में रहती गायब', 'वायरल भाभी’ के आरोपों पर पति का पलटवार

Hema Sharma, Gaurav Saxena: सलमान खान के शो बिग बॉस 18 से हेमा शर्मा यानी 'वायरल भाभी' बाहर हो चुकी हैं। शो के बाहर आते ही हेमा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। हर तरफ हेमा के चर्चे हो रहे हैं।
12:32 PM Oct 25, 2024 IST | Nancy Tomar
 hema sharma शादी से पहले थीं प्रेग्नेंट  रात में रहती गायब    वायरल भाभी’ के आरोपों पर पति का पलटवार
Hema Sharma, Gaurav Saxena

Hema Sharma, Gaurav Saxena: सलमान खान के शो बिग बॉस 18 से हेमा शर्मा यानी 'वायरल भाभी' बाहर हो चुकी हैं। शो में हेमा 15 दिन से ज्यादा नहीं टिक पाई और बेघर हो गईं। हालांकि, बिग बॉस के घर से बाहर आते ही हेमा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गईं। जी हां, हेमा शर्मा के पति गौरव सक्सेना ने हेमा पर कई संगीन आरोप लगाए हैं। गौरव शर्मा ने तो हेमा को लेकर ये तक दावा किया है कि वो शादी से पहली ही मां बनने वाली थी।

Advertisement

रात में गायब हो जाती थी हेमा

दरअसल, गौरव सक्सेना ने दावा किया है कि शादी के बाद हेमा किसी गलत संगत में पड़ गई थी और रात होते ही अचानक से गायब हो जाती थी। हेमा की इस हरकत की वजह से उनकी फैमिली बहुत परेशान हो गई थी। गौरव का दावा है कि हेमा ने अपने बच्चे तक को भी बेचने की कोशिश की। हालांकि गौरव की वजह से वो ऐसा करने में नाकाम रहीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hem Lata (@hemasharma973)

Advertisement

बच्चे को भी बेचना चाहती थी

गौरव ने बताया कि हेमा ने अपने बच्चे को बेचने के लिए ढाई करोड़ रुपये की मां की थी, क्योंकि वो अपने बच्चे से प्यार ही नहीं करती हैं। गौरव सक्सेना का कहना है कि बच्चे की कस्टडी उन्हें देने के लिए हेमा ने उनसे एक घर की डिमांड और जैसे ही हेमा को घर मिल गया, तो उन्होंने बच्चा अपने पति को दे दिया। गौरव का कहना है कि हेमा शर्मा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी।

Advertisement

बच्चे पर हो रहा था असर

उन्होंने दावा किया कि प्रेग्नेंसी की वजह से ही हेमा शर्मा को जबरदस्ती शादी करनी पड़ी थी। गौरव ने बताया कि हेमा की हरकतों का असर उनके बच्चे पर भी होने लगा था क्योंकि वो उसके साथ उल्टे-सीधे लोगों से मिलती थी। गौरव का कहना है कि हेमा अपने ससुराल में नहीं रहना चाहती, क्योंकि उसको लगता है कि वो वहां पर वीडियो नहीं बना पाएंगी।

गौरव ने किए हैं कई हैरान करने वाले दावे

इतना ही नहीं बल्कि गौरव सक्सेना ने तो हेमा पर जान से मारने तक के भी आरोप लगाए हैं। हालांकि हेमा ने भी अपनी पति की इन बातों का जवाब दिया है और अपना पक्ष रखा है, लेकिन अब दोनों में कौन सही है और कौन गलत ये तो वो दोनों ही जानते हैं, लेकिन देखने वाली बात होगी कि दोनों का एक-दूसरे पर वार-पलटवार का ये दौर कब खत्म होगा।

यह भी पढ़ें- Yaariyan फेम एक्टर दिवाली के बाद रचाएंगे शादी, जानें कब और कहां होगी लव कम एरेंज मैरिज?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो