whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस Geeta Uniyal ने छोड़ी दुनिया, फिल्म इंडस्ट्री को फिर से लगा झटका

Geeta Uniyal Passes Away: फिल्म इंडस्ट्री से एक बार फिर दुखद खबर आई है। मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस ने कैंसर की वजह से दुनिया छोड़ दी। गीता उनियाल के निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है और फैंस भी बेहद मायूस हैं।
07:36 AM Feb 22, 2024 IST | Nancy Tomar
मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस geeta uniyal ने छोड़ी दुनिया  फिल्म इंडस्ट्री को फिर से लगा झटका
Geeta Uniyal Passes Away, image credit- News24

Geeta Uniyal Passes Away: बीते दिन इंडियन रेडियो इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा था, जब मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी के निधन की खबर आई। वहीं, अभी अमीन सयानी के निधन की खबर को 24 घंटे भी नहीं हुए कि इंडस्ट्री से अब एक और दुखद खबर आ गई। जी हां, उत्तराखंड फिल्म इंडस्ट्री से खबर है कि मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस गीता उनियाल (Geeta Uniyal) का निधन हो गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GEETA UNIYAL (@uniyalgeeta)

आए दिन आ रही किसी ना किसी के निधन की खबर

फिल्म इंडस्ट्री से लगातार आ रही बुरी खबरें तो रुकने का नाम ही नहीं ले रही हैं। आए दिन किसी ना किसी के निधन की खबर आती है, जिससे किसी का दिल टूट जाता है। गीता उनियाल ने कैंसर की वजह से बेहद कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। इस खबर से उत्तराखंड फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। बता दें कि 19 साल की सुहानी भटनागर, एक्टर ऋतुराज सिंह और आवाज की दुनिया के फनकार अमीन सयानी के बाद अब गीता के निधन से हर कोई बेहद दुखी है। ऐसा लग रहा है कि जैसे मनोरंजन जगत को किसी की नजर-सी लग गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GEETA UNIYAL (@uniyalgeeta)

कैंसर ने नहीं छोड़ा गीता का पीछा

बता दें कि गीता उनियाल उत्तराखंड की जानी मानी अदाकारा रही हैं। एक्ट्रेस के फैंस की भी बेहद लंबी-चौड़ी लिस्ट है। ऐसे में अब उनका यूं चले जाना ना सिर्फ फैंस बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के लिए भी बेहद दुखद है। हर कोई गीता के लिए दुआ कर रहा है कि उनकी आत्मा को शांति मिले। रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2020 में गीता को ब्रेस्ट कैंसर हुआ था और एक्ट्रेस ने ना सिर्फ इसका इलाज कराया बल्कि एक सर्जरी भी करवाई थी, जो सक्सेसफुल रही थी, लेकिन बेहद दुखद है कि इस बीमारी ने गीता का पीछा नहीं छोड़ा और उन्हें फिर से अपने आगोश में ले लिया। नतीजन अब कैंसर की वजह से गीता उनियाल का निधन हो गया और वो इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GEETA UNIYAL (@uniyalgeeta)

अपने काम से गीता ने जीता हर किसी का दिल

गीता ने अपने काम से अपनी पहचान बनाई थी और उनके लिए उनका काम सबसे पहले था। इसलिए बीमार होने के बाद भी वो अपने काम को पूरा टाइम देती थी और उन्होंने अपने काम को लगातार किया। गीता का काम उनकी एक्टिंग और आवाज से उन्होंने कभी किसी को महसूस तक नहीं होने दिया कि वो किसी बीमारी का भी सामना कर रही हैं। बता दें कि महज 20 साल में करियर की शुरुआत करने वाली गीता ने 300 से भी ज्यादा गढ़वाली म्यूजिक एल्बम में अपना जलवा दिखाया है। इतना ही नहीं बल्कि गीता ने 15 उत्तराखंडी फीचर फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है।

यह भी पढ़ें- एक Miss World ऐसी भी… बॉयफ्रेंड को नहीं था पसंद , तो सिर्फ 18 घंटे में ही हसीना ने लौटाया ताज

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GEETA UNIYAL (@uniyalgeeta)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो