Advertisement

मशहूर Anime वॉइस ओवर एक्ट्रेस का निधन, Naruto में भी दी थी आवाज

Atsuko Tanaka Passed Away: अभी-अभी एक बुरी खबर सामने आई है। पॉपुलर एक्ट्रेस और वॉइस ओवर आर्टिस्ट का निधन हो गया है। अब ये खबर सुनकर फैंस का बुरा हाल है।

featuredImage
Atsuko Tanaka Passed Away

Atsuko Tanaka Passed Away: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को एक बड़ा झटका लग गया है। अब एक मशहूर वॉइस एक्ट्रेस ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। उन्होंने इंडस्ट्री में एक ऐसी छाप छोड़ी है जिसके बाद उनके निधन की खबर सुनते ही फैंस के बीच मातम पसर गया और हर कोई अब दुख में डूब गया है। वॉइस एक्ट्रेस ने अनिमे में कई किरदारों को अपनी आवाज दी थी। अत्सुको तनाका (Atsuko Tanaka) जिन्होंने न सिर्फ अपनी आवाज से बल्कि अपनी एक्टिंग से भी सबके दिल जीते थे अब वो हमारे बीच नहीं रहीं।

अत्सुको तनाका का निधन

बता दें, अत्सुको तनाका ने आज यानी 20 अगस्त, 2024 को अपनी अंतिम सांस ली है। उन्होंने 61 साल की उम्र में इस दुनिया को फाइनल गुड बाय कह दिया। उन्होंने Manga Lovers, Ghost In The Shell और Naruto जैसे अनिमे में अपनी आवाज दी थी। अत्सुको तनाका 'घोस्ट इन द शेल' में मोटोको कुसानगी (Motoko Kusanagi) और मंगा, नारुतो (Naruto) में कोनान (Konan) की आवाज बनी थीं। अब उनके निधन के दुखद खबर से फैंस भी परेशान हो गए हैं।

क्या है मौत का कारण?

फैंस उनकी मौत का कारण जानना चाहते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अत्सुको तनाका पिछले साल से ही एक गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं। हालांकि, अभी तक उनकी बीमारी का नाम सामने नहीं आया है। उन्हें क्या बीमारी थी अभी उसका खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन अब ऐसा ही कहा रहा है कि शायद इसी बीमारी से उनकी जान गई है। Manga Mogura RE ने अब सोशल मीडिया पर अत्सुको तनाका के निधन की खबर कंफर्म की है।

यह भी पढ़ें: Ananya Panday से हो गई ऐसी चूक, लोगों ने गलती से भी देख लिया तो ट्रोल हो जाएंगी एक्ट्रेस

निधन से टूटे फैंस

अब सोशल मीडिया पर फैंस अत्सुको तनाका के निधन पर दुख जता रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोगों ने अत्सुको तनाका को श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया है। वॉइस एक्ट्रेस के जाने से अब फैंस का दिल दुख रहा है, हर कोई तकलीफ में है। अत्सुको तनाका के फैंस बेहद दुखी हैं और सब उन्हें याद कर रहे हैं।

Open in App
Tags :