whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Goat ने आते ही मचाई तबाही, थलापति विजय की फिल्म ने दूसरे दिन कमाए कितने करोड़?

Goat Day 2 Box Office Collection: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म 'गोट' ने बॉक्स ऑफिस पर आते ही तबाही मचा दी है। फिल्म बेहद कमाल की कर रही है और इसने 2 दिन में ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।
08:24 AM Sep 07, 2024 IST | Nancy Tomar
goat ने आते ही मचाई तबाही  थलापति विजय की फिल्म ने दूसरे दिन कमाए कितने करोड़
Goat

Goat Day 2 Box Office Collection: कुछ दिन पहले बॉक्स ऑफिस पर 'स्त्री 2' की एंट्री हुई और फिल्म ने रिलीज होते ही टिकट खिड़की पर तबाही मचाई। अब ऐसा लगा रहा है कि साउथ सिनेमा के सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म 'गोट' भी कमाई के मामले में पीछे नहीं रहेगी। फिल्म ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचा दी है। 2 दिन में ही 50 करोड़ की कलेक्शन के आंकडे़ को पार कर लिया है तो जाहिर है कि यह फिल्म कई बड़े रिकॉर्ड्स तोड़ेगी।

फिल्म 'गोट' का जलवा

Sacnilk.com की लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, थलापति की फिल्म 'गोट' ने अपनी रिलीज के दूसरे दिन 24.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, लेकिन यह अभी शुरुआती और अनुमानित नंबर हैं। इनमें कुछ बदलाव भी हो सकता है। गौरतलब है कि इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर रिलीज के पहले दिन ही 44 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी। फिल्म की अब तक की कुल कमाई 68.75 करोड़ रुपये हो गई है। कमाई के इन नंबर्स को देखते हुए मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म कई बड़ी फिल्मों के आंकड़ों को मात देगी।

'स्त्री 2' से पीछे है 'गोट'

अगर फिल्म 'स्त्री 2' की बात करें तो अभी विजय की यह फिल्म 'स्त्री 2' से पीछे हैं, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि वीकेंड पर साउथ की यह फिल्म कोई बड़ा धमाका कर सकती है। अब वक्त ही बताएगा कि क्या फिल्म की कमाई को रफ्तार मिलेगी या फिर इसकी कमाई में गिरावट आएगी, लेकिन जिस तरह से फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है, उससे जाहिर है कि इसकी कमाई में गिरावट तो नहीं आएगी।

बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर सकती है विजय की फिल्म

यहां गौर करने वाली बात यह भी है कि बेशक फिल्म 'गोट', 'स्त्री 2' से पीछे है, लेकिन साउथ की गद्दी इस फिल्म ने आते ही अपने नाम कर ली है। वहीं 'स्त्री 2' का हिंदी बेल्ट में सिक्का चल रहा है। हालांकि यह अपने आप में बड़ी बात होगी कि साउथ की कोई फिल्म हिंदी फिल्म को मात देकर कोई रिकॉर्ड तोड़ेगी। जैसे-जैसे 'गोट' की कमाई होगी 'वैसे-वैसे' पता लगेगा कि फिल्म कितने आंकड़ों को तोड़कर बंपर कमाई करने में कामयाब रही है।

यह भी पढ़ें- दूर होकर भी Arjun Kapoor को नहीं भूला पा रहीं Malaika Arora! एक्ट्रेस बोलीं- प्यार और हंसी…

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो