whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

GOAT OTT Release: Netflix या Prime Video, किसपर रिलीज होगी GOAT? हो गया तय

GOAT OTT Release: थलापति विजय की हालिया रिलीज फिल्म GOAT सिनेमाघरों में लगातार धमाल मचा रही है। अब ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है।
09:14 AM Sep 24, 2024 IST | Jyoti Singh
goat ott release  netflix या prime video  किसपर रिलीज होगी goat  हो गया तय
Thalapathy Vijay GOAT

GOAT OTT Release: साउथ सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म 'ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' (GOAT) सिनेमाघरों में 5 सितंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म ने रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। सिर्फ 19 दिनों के अंदर थलापति की इस फिल्म ने 244 करोड़ रुपये का शानदार बिजनेस कर लिया है। आलम ये है कि अभी भी दर्शक इस फिल्म को अपना बेशुमार प्यार दे रहे हैं। इस बीच GOAT की ओटीटी रिलीज पर भी अपडेट आ गया है। ये फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने वाली है। अगर आपके थलापति विजय की GOAT सिनेमाघरों में नहीं देखी है, तो अब आप इस फिल्म को घर पर पूरे परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं। आइए जानते हैं कि ये फिल्म किस दिन और कौन से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है?

Advertisement

जाहिर है कि थलापति विजय की GOAT उनकी दूसरी आखिरी फिल्म है। इस फिल्म के बाद उन्हें 'थलापति 69' में देखा जाएगा जिसकी रिलीज के साथ ही थलापति ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह देंगे। यही वजह है कि उनके फैंस इस फिल्म को बिल्कुल भी मिस नहीं करना चाहते हैं। साथ ही GOAT को लेकर फैंस में जबरदस्त बज बना हुआ है।

अजित कुमार की फिल्म का तोड़ा रिकॉर्ड

बता दें कि पिछले कुछ महीने पहले ही एक्टर ने अपनी पॉलिटिकल पार्टी लॉन्च की थी। ऐसे में एक्टर फिल्मों से दूर अब पॉलीटिक्स के जरिए जनता की सेवा करना चाहते हैं। वहीं उनकी फिल्म GOAT की बात करें तो इस फिल्म ने अजित कुमार की आखिरी फिल्म 'थुनिवु' के लाइफटाइम कलेक्शन को ब्रेक करते हुए बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ दिया है। अब जब इस फिल्म की ओटीटी रिलीज पर अपडेट आया है, तो फैंस अपनी एक्साइटमेंट को कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: KBC 16 को मिला करोड़पति, 3 दिन में रचेंगे इतिहास, अमिताभ पूछेंगे 7 करोड़ का सवाल

Advertisement

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

थलापति विजय की GOAT को लेकर आए लेटेस्ट अपडेट की मानें तो ये फिल्म 3 घंटे, 40 मिनट की थी, लेकिन थिएटर रिलीज के वक्त इसके कुछ सीन कट किए गए थे। हालांकि निर्देशक वेंकट प्रभु की फिल्म को लेकर गुड न्यूज है कि ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अनकट रिलीज की जाएगी।

यानी कि फैंस इस फिल्म को बिना किसी कट के साथ देख सकेंगे। यानी कि आप GOAT को पूरे 3 घंटे, 40 मिनट देख सकेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कथित तौर पर थलापति की फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा।

किस तारीख को होगी रिलीज?

जाहिर है कि इससे पहले खबर आई थी कि थलापति विजय की GOAT के स्ट्रीमिंग राइट्स को नेटफ्लिक्स पे खरीदा था। इसके लिए मेकर्स को मोटी रकम भी दी गई थी। वहीं रिलीज डेट की बात करें तो फिलहाल मेकर्स की तरफ से अभी तक तारीख की अनाउंसमेंट नहीं की गई है। हालांकि अपडेट के मुताबिक, GOAT अगले महीने अक्टूबर में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी।

बता दें कि थलापति विजय की GOAT थिएटर में सिर्फ तमिल भाषा में रिलीज हुई थी। ऐसे में देखना होगा कि क्या मेकर्स नॉर्थ दर्शकों के लिए हिंदी भाषा के साथ GOAT को नेटफ्लिक्स पर रिलीज करेंगे?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो