whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'मैंने खून की बौछार देखी', कैसे हुआ हादसा? गोलीकांड के बाद Govinda का पहला बयान

Govinda on Firing Incident:बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने हाल ही में अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए गोलीकांड को याद करते हुए बताया कि उन्हें यकीन ही नहीं हुआ कि उनके साथ ये क्या हो गया है।
04:58 PM Oct 04, 2024 IST | Himanshu Soni
 मैंने खून की बौछार देखी   कैसे हुआ हादसा  गोलीकांड के बाद govinda का पहला बयान
Govinda on Firing Incident

Govinda on Firing Incident: गोली लगने के बाद बॉलीवुड एक्टर गोविंदा हाल ही में अस्पताल से सफर सर्जरी के बाद डिस्चार्ज हुए। एक्टर ने अस्पताल से बाहर आने के बाद अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया। साथ ही उन्होंने गोलीकांड को लेकर भी बात की। गोविंदा ने बताया कि आखिर कैसे उन्हें गोली लग गई और उसके बाद उनका क्या रिेएक्शन था। चलिए आपको बताते हैं, अस्पताल से निकलने के बाद गोविंदा ने क्या कुछ कहा है।

Advertisement

'जब गोली लगी तो यकीन नहीं हुआ'

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने उस हादसे को याद करते हुए कहा कि 'थोड़ा गहरा लग गया था। जब लगा तो विश्वास ही नहीं हुआ। ऐसा लगा कि ये क्या हो गया। मैं कोलकाता में एक शो के लिए निकल रहा था। सुबह के 5 बजे का वक्त था। मेरे हाथ में गन फिसली और सीधा मेरे पैर पर गोली चल गई। इसके बाद मुझे कुछ समझ नहीं आया। मैंने बस बहुत सारा खून निकलते हुए देखा।'

इंडिया टु़डे की खबर के मुताबिक गोविंदा ने हादसे को याद करते हुए कहा है कि उन्होंने खून की बौछार देखी। इसके बाद एक्टर ने कहा कि इसमें किसी और का कोई लेना-देना नहीं है। ये हादसा मेरी खुद की गलती के चलते हुआ।

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गोविंदा ने मीडिया और फैंस को कहा शुक्रिया

मीडिया से बातचीत करते हुए गोविंदा ने सभी फैंस का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने हाथ जोड़ते हुए सभी का धन्यवाद किया। गोविंदा ने अस्पताल से डॉक्टर्स और मीडिया स्टाफ का भी शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा कि सभी का धन्यवाद जो मुझसे मिलने के लिए अस्पताल आए। मैं रिकवरी कर रहा हूं और बहुत जल्द ठीक हो जाऊंगा। इसके अलावा एक्टर ने नेताओं और दोस्तों को भी थैंक्यू कहा जो उनकी इस मुश्किल घड़ी में उनके साथ खड़े थे।

Advertisement

किसी के साथ भी ऐसा ना हो- गोविंदा 

इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक एक्टर ने मीडिया से बात करते हुए ये भी कहा कि जब हम सुबह उठते हैं तो हमें लगता है कि हमारे साथ सब अच्छा है और कोई चिंता वाली बात नहीं है, लेकिन मैं थोड़ा खुशमिजाज हूं। इसलिए मैं हमेशा खुद को खुश ही रखता हूं लेकिन हमें हमेशा बहुत सावधान रहना चाहिए। जो मेरे साथ हुआ वो किसी के साथ भी ना हो।

यह भी पढ़ें: कब आएगा Laughter Chefs सीजन 2? Bharti Singh के व्लॉग में हुआ रिवील

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो