होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Govinda को आए कितने टांके? गोली लगने के बाद डॉक्टर ने दिया बयान

Govinda Doctor Statement: गोविंदा को गोली लगने के बाद उनका इलाज कर रहे डॉक्टर का पहला बयान सामने आ गया है। एक्टर को कहां गोली लगी है? उन्हें कितने टांके आए हैं और अब उनकी हालत कैसी है? सब सवालों के जवाब मिल गए हैं।
04:54 PM Oct 01, 2024 IST | Ishika Jain
Govinda Doctor Statement
Advertisement

Govinda Doctor Statement: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा आज सुबह अपने घर पर एक हादसे का शिकार हो गए। गलती से उन्हें अपनी ही लाइसेंसी र‍िवॉल्‍वर से गोली लग गई और वो घायल हो गए। एक्टर को तुरंत अस्पताल में एडमिट करवाया गया और उनका इलाज चल रहा है। गोविंदा खुद एक ऑडियो मैसेज जारी कर फैंस को तसल्ली दे चुके हैं कि वो ठीक हैं। हालांकि, अब उनका इलाज करने वाले डॉक्टर का बयान भी सामने आ गया है। गोविंदा के डॉक्टर ने अब कई खुलासे किए हैं।

Advertisement

गोविंदा के डॉक्टर ने किए खुलासे

आपको बता दें, एक्टर को जब अपनी अनलॉक रिवॉल्वर से गोली लगी तो उन्हें मुंबई के Criti Care हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। अब फिलहाल एक्टर ICU में हैं और उनकी सर्जरी हो चुकी है। अब गोविंदा का इलाज करने वाले डॉक्टर अग्रवाल ने मीडिया से बात करते हुए अपना बयान दे दिया है। उन्होंने अब रिवील किया है कि गोविंदा को करीब 8 से 10 टांके आए हैं। डॉक्टर ने मीडिया से बात करते हुए और गोविंदा का हेल्थ अपडेट देते हुए कहा, 'टांके लगे हुए हैं, ड्रेसिंग की हुई है और वो रेस्ट कर रहे हैं। वैसे उनकी तबीयत बिल्कुल ठीक है।'

कहां लगी गोली और कब मिलेगा डिस्चार्ज?

डॉक्टर ने सुबह की घटना का खुलासा करते हुए बताया कि गोविंदा सुबह 5 बजे उनके पास आए थे। इसके अलावा गोविंदा को कब तक हॉस्पिटल से डिस्चार्ज मिल सकता है और वो अपने घर लौट सकते हैं उसे लेकर भी डॉक्टर ने जवाब दे दिया है। उन्होंने बताया है कि गोविंदा ज्यादा से ज्यादा 2 दिन में डिस्चार्ज हो जाएंगे। गोविंदा को गोली कहां लगी है? इसे लेकर भी कन्फ्यूजन बना हुआ है, ऐसे में अब डॉक्टर ने वो राज भी खोल दिया है। उन्होंने बताया है कि गोविंदा को उल्टे पांव के घुटने के थोड़े नीचे गोली लगी है।

यह भी पढ़ें: Puneet Superstar ने ब्रेड पर लगाकर खाई ‘घोड़े की पॉटी’, वीडियो देख लोगों ने की अटपटी डिमांड

Advertisement

क्या गोविंदा के पांव से आर-पार हुई गोली?

साथ ही उन्होंने ये भी जानकारी दी कि गोली आर-पार नहीं हुई बल्कि बाहर से लगकर अंदर अटकी हुई थी। इलाज के बाद खून रुक गया है। अब एक्टर के फैंस डॉक्टर की बात सुनकर थोड़ा सुकून महसूस करेंगे और उन्हें यकीन हो जाएगा कि वाकई गोविंदा की हालत बेहतर है और वो खतरे से बाहर हैं। साथ ही गोविंदा जल्द ही ठीक होकर फिर अपने घर लौट जाएंगे।

Open in App
Advertisement
Tags :
Govinda
Advertisement
Advertisement