whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Govinda को अस्पताल से कब मिलेगी छुट्टी? डॉक्टरों ने दिया लेटेस्ट अपडेट

Govinda Health Update: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की हेल्थ पर ताजा अपडेट आया है। एक्टर के फैंस के मन में ये सवाल है कि उन्हें अस्पताल से कब छुट्टी मिलेगी और वो कब तक पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे। आइए जानते हैं कि डॉक्टरों ने उन्हें लेकर क्या कहा है?
11:41 AM Oct 03, 2024 IST | Nancy Tomar
govinda को अस्पताल से कब मिलेगी छुट्टी  डॉक्टरों ने दिया लेटेस्ट अपडेट
Govinda Shooting Injury.

Govinda Health Update: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के फैंस उनको लेकर इस वक्त चिंता में हैं। जबसे एक्टर को उनकी ही लाइसेंसी र‍िवॉल्‍वर से गोली लगी है, तबसे ही हर कोई उनके लिए दुआ कर रहा है और जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं। इस बीच फैंस को ये भी जानना है कि एक्टर को अस्पताल से कब छुट्टी मिलेगी और उनका आगे का हेल्थ अपडेट क्या है? आइए जानते हैं कि डॉक्टरों ने एक्टर को लेकर क्या कहा है?

Advertisement

गोविंदा के मैनेजर ने दिया अपडेट

दरअसल, हाल ही में गोविंदा के हेल्थ अपडेट पर बात करते हुए उनके मैनेजर शशि सिन्हा ने बताया कि एक्टर को आज अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है। साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी हालत अभी पहले से बेहतर है। साथ ही उन्होंने बताया कि डॉक्टरों ने एक्टर को रेस्ट करने की सलाह दी है और कहा है कि कम से कम छह हफ्ते के लिए देखभाल करनी होगी और पैर पर कम जोर देना होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

Advertisement

डॉक्टरों ने दी ये सलाह

गोविंदा को लेकर डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें बेहद सावधानी बरतने की जरूरत है और उन्हें अपने पैर का खास ख्याल रखना होगा। हालांकि चिंता की कोई बात नहीं है और धीरे-धीरे एक्टर पूरी तरह से रिकवर कर लेंगे। कथित तौर पर गोली लगने से गोविंदा के घुटने में 8-10 टांके लगे हैं। साथ ही मुंबई पुलिस इस मामले की पूरी तरह से जांच कर रही है। पुलिस ने घटना पर परिवार के बयान भी दर्ज किए हैं।

Advertisement

फैंस ने की दुआ

बुधवार शाम को गोविंदा की बेटी टीना आहूजा ने भी अपने पिता से मिलने के बाद उनके हेल्थ पर अपडेट शेयर किया था। उन्होंने कहा था कि पापा बेहतर हो रहे हैं, भगवान बहुत दयालु हैं। कृपया उन्हें अपनी प्रार्थनाओं में रखें। उन्हें आईसीयू से नॉर्मल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है और अब सब कुछ अच्छा और ठीक है। टीना ने बताया था कि वह ठीक हैं और खुश हैं। प्लीज उनके लिए प्रार्थना करना जारी रखें और वो ठीक हो जाएंगे। साथ ही उन्हें जल्द ही छुट्टी दे दी जाएगी।

कैसे हुआ था हादसा?

दरअसल, गोविंदा के साथ ये हादसा तब हुआ जब वो अनलॉक गन को अलमारी में रख रहे थे। गन को साफ करते वक्त एक्टर के हाथ से गम फिसली और गन जमीन पर गिर गई। इस दौरान ही मिसफायर हुआ और गोली गोविंदा के पैर में लग गई। हालांकि अभी एक्टर की हालत ठीक है और सभी उनके लिए दुआ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- एक्टर के 3 और साथी जेल से रिहा, Renukaswamy Murder Case में दर्शन को जमानत क्यों नहीं?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो