whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'गोली पैर में लगी है, मुंह में नहीं', क्यों भड़क गए Govinda से मिलकर आए करीबी दोस्त?

Pahlaj Nihalani Shares Govinda Health Update: गोविंदा के करीबी दोस्त ने उनकी हेल्थ को लेकर भ्रम फैलाने वाले लोगों पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा है कि गोविंदा की सेहत अब बेहतर है।
08:06 PM Oct 02, 2024 IST | Himanshu Soni
 गोली पैर में लगी है  मुंह में नहीं   क्यों भड़क गए govinda से मिलकर आए करीबी दोस्त
Pahlaj Nihalani Shares Govinda Health Update

Pahlaj Nihalani Shares Govinda Health Update: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गोविंदा के साथ हाल ही में हादसा हो गया। गोविंदा के पैर में गलती से उन्हीं से गोली लग गई थी, जिसके बाद उनकी हेल्थ को लेकर उनके फैंस काफी चिंता में हैं। हालांकि एक्टर अब खतरे से बाहर हैं और जल्द ही अस्पताल से डिस्चार्ज भी होने वाले हैं। अब फिल्म निर्माता और गोविंदा के खास दोस्त पहलाज निहलानी ने गोविंदा की हेल्थ को लेकर नए अपडेट्स शेयर किए हैं। 'शोला और शबनम' और 'इल्जाम' जैसी सफल फिल्मों में गोविंदा के साथ काम कर चुके निर्माता इस दौरान थोड़े गुस्से में भी नजर आए। आखिर क्यों पहलाज गोविंदा पर बात करते हुए भड़क गए, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

अस्पताल में की गोविंदा से मुलाकात

पहलाज निहलानी ने मंगलवार को ही गोविंदा से मुलाकात की थी, जब वो आईसीयू में भर्ती थे। निहलानी ने बताया था कि गोविंदा पहले की ही तरह स्वस्थ हो रहे हैं और उम्मीद जताई थी कि वो एक या दो दिन में अस्पताल से घर लौट आएंगे। निहलानी ने कहा कि 'मैंने उन्हें अस्पताल में देखा। वो पूरी तरह से सामान्य थे और खुश दिख रहे थे। वो जल्द ही घर लौटेंगे।'

Advertisement

इसके अलावा जब निहलानी से पूछा गया कि गोविंदा ने इस घटना के बारे में क्या कहा, तो उन्होंने कहा, 'हमने इस बारे में बात नहीं की। मैं सिर्फ उन्हें खुश देखकर खुश था।' उन्होंने ये भी साफ किया कि गोविंदा के हेल्थ को लेकर कई बातें ऐसी चल रही हैं जो उन्हें पसंद नहीं आईं।

भ्रम फैलाने वालों पर भड़के पहलाज

मीडिया से बात करते हुए पहलाज निहलानी ने कहा कि कुछ लोग गोविंदा से मिलकर आ रहे हैं और बाहर आकर कह रहे हैं कि गोविंदा बोल पा रहे हैं। ये बिल्कुल भी सही नहीं है। पहलाज ने कहा कि गोली उनके पैर में लगी है, मुंह में नहीं लगी है। पहलाज ने कहा कि मैं रिक्वेस्ट करता हूं सभी दोस्तों से कि वो इस तरह से भ्रम फैलाने वालीं बातें ना करें। गोविंदा एकदम ठीक हैं।

Advertisement

गोविंदा के करियर पर बोले पहलाज

पहलाज निहलानी ने एक पुराने इंटरव्यू में गोविंदा के करियर की शुरुआत को लेकर भी कुछ यादें शेयर कीं। उन्होंने बताया कि कैसे साल 1985 में उन्होंने गोविंदा को पहली बार देखा था। निहलानी ने कहा, 'मैंने 'इल्जाम' फिल्म की शूटिंग शुरू की थी, लेकिन अचानक मिथुन चक्रवर्ती ने फिल्म छोड़ने का फैसला लिया। तब मुझे फिल्म में गोविंदा को लेना पड़ा था।'

निहलानी ने बताया कि उन्हें गोविंदा को पहली बार देखने में शक हुआ था कि उन्हें फिल्म में लेना चाहिए या नहीं। पहलाज ने कहा कि 'वो छोटे और घुंघराले बालों वाले थे। मैंने सोचा कि वो ठीक नहीं हैं। लेकिन उनकी परफॉर्मेंस ने ना सिर्फ मुझे बल्कि हर किसी को काफी इंप्रेस कर दिया। मेरे लिए वो एक स्टार बन गए।'

गोविंदा के फैंस को हुई चिंता

आपको बता दें गोविंदा के फैंस उनकी सेहत को लेकर काफी चिंतित हैं और उन्हें जल्द स्वस्थ होने की दुआएं कर रहे हैं। गोविंदा के फैंस को अब जाकर राहत मिली है क्योंकि एक्टर के आईसीयू से बाहर आने की खबर मिल रही है। गोविंदा की बेटी ने बताया है कि पापा अब जनरल वार्ड में आ गए हैं और वो लगातार बेहतर हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: OTT Release This Week: Vijay की Goat से Ananya Pandey की Ctrl तक, वीकेंड पर धमाल मचाएंगी ये फिल्में

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो