होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

गोली लगने पर Govinda से हुए सवाल-जवाब, एक्टर के बयान से मुंबई पुलिस नहीं है सहमत?

Govinda Questioned Over Shooting Incident: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के साथ मंगलवार को हुए हादसे के बाद पुलिस ने पूछताछ की है। उन्हें गोली कैसे लगी और वो रिवॉल्‍वर के साथ क्या कर रहे थे? इसे लेकर अब पुलिस ने उनका बयान लिया है।
02:22 PM Oct 02, 2024 IST | Ishika Jain
Govinda Questioned Over Shooting Incident
Advertisement

Govinda Questioned Over Shooting Incident: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को मंगलवार की सुबह अपने घर पर गोली लग गई थी। एक्टर और उनके परिवार ने इसे एक हादसा बताया है। गोविंदा इस वक्त अस्पताल में हैं और लगातार उनसे मिलने के लिए लोग वहां पहुंच रहे हैं। अभी एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) भी अस्पताल में अपने को-स्टार का हालचाल लेने पहुंचे हैं। वहीं, दूसरी तरफ इस मामले की जांच तेजी से की जा रही है। गोविंदा की बेटी टीना आहूजा (Tina Ahuja) का बयान पहले ही मुंबई पुलिस दर्ज कर चुकी है।

Advertisement

गोली लगने के बाद पुलिस ने लिया गोविंदा का बयान

वहीं, अब न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने एक्टर गोविंदा से भी गोली लगने पर सवाल-जवाब किए हैं। इस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि गोविंदा ने पुलिस को बयान देते हुए बताया है कि उनकी रिवॉल्‍वर अनलॉक थी और जब वो उसे साफ कर रहे थे तो गलती से मिस फायर हो गया। इतना ही नहीं गोविंदा ने ये भी रिवील किया है कि उनकी ये रिवॉल्‍वर करीब 20 साल पुरानी है। हालांकि, इस रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस के सूत्रों का कहना है कि पहली बार में इस मामले में कोई फाउल प्ले या फिर गड़बड़ी नजर नहीं आई।

बयान में गड़बड़ नहीं फिर भी सहमत नहीं पुलिस!

हालांकि, पुलिस अभी भी गोविंदा की सुनाई कहानी से पूरी तरह से सहमत नहीं है। ऐसे में पुलिस जल्द ही फिर से गोविंदा का बयान दर्ज कर सकती है। वैसे गोविंदा के खिलाफ ऐसा कोई सबूत नहीं मिला है जिसके बाद उन्हें गलत या झूठा ठहराया जा सके। लेकिन जब तक पुलिस को उनकी बात पर यकीन नहीं हो जाता वो एक्टर से सवाल-जवाब कर सकती है। वहीं, एक्टर की सेहत की बात करें तो अब उनकी तबीयत बेहतर है और वो जल्दी रिकवर हो रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Triptii Dimri के पोस्टर पर कालिख पुतने के बाद टीम ने तोड़ी चुप्पी, क्या एक्ट्रेस की नहीं है कोई गलती?

सुनीता आहूजा ने दिया गोविंदा को लेकर अपडेट 

कल तक एक्टर को शायद अस्पताल से डिस्चार्ज भी मिल जाएगा। गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) ने कहा है कि एक्टर ठीक हैं और कुछ महीनों में वापस डांस भी करने लगेंगे। अब उनकी बात सुनकर फैंस को भी तसल्ली मिली है। बता दें, जब गोविंदा को गोली लगने की खबर आई थी तो उनके फैंस एक्टर को लेकर इतने चिंतित हो गए कि मंदिरों में उनके नाम की पूजा पाठ शुरू हो गई। अब इतना प्यार देखने के बाद एक्टर की पत्नी ने फैंस का शुक्रिया अदा किया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Govinda
Advertisement
Advertisement