whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Govinda के पैर से निकली गोली की तस्वीर वायरल, जानें अब कैसी है एक्टर की तबीयत?

Govinda Shooting Injury: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा मंगलवार को लाइसेंसी बंदूक से गोली लगने की वजह से घायल हो गए थे। अब सोशल मीडिया पर उस गोली की तस्वीर वायरल हो रही है।
11:38 AM Oct 02, 2024 IST | Jyoti Singh
govinda के पैर से निकली गोली की तस्वीर वायरल  जानें अब कैसी है एक्टर की तबीयत
Govinda Shooting Injury.

Govinda Shooting Injury: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा इस वक्त अस्पताल में भर्ती हैं। बीते दिन मंगलवार को उनके पैर में गोली लग गई थी, जिसकी वजह से उनका पैर जख्मी हो गया था। बता दें कि गोविंदा को ये गोली उनकी खुद की लाइसेंस रिवॉल्वर से लग गई थी। हालांकि इस हादसे के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल डॉक्टर ने गोविंदा के पैर से गोली को निकाल दिया है। अब एक्टर खतरे से बाहर हैं।

Advertisement

उम्मीद है कि उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। इस बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। तस्वीर में दिख रही गोली को कथित तौर पर वही गोली बताया जा रहा है, जो गोविंदा के पैर में लगी थी।

गोली से हुआ 2 इंच गहरा घाव

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक प्लेट में खून से सनी 9mm की गोली पड़ी हुई है। कथित तौर पर बताया जा रहा है कि इस गोली ने गोविंदा के पैर में 2 इंच तक घाव किया था।

Advertisement

फिलहाल डॉक्टर ने गोली को गोविंदा के पैर से निकाल दिया जिसकी वजह से उनके पैर में 8-10 टांके लगे हैं। वहीं डॉक्टरों का कहना है कि गोविंदा की सर्जरी के बाद फिलहाल उनकी हालत स्थिर है। अभी वो ICU में एडमिट हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Govinda को लगी गोली, खुद की रिवॉल्वर से हुए जख्मी, जानें अब कैसी है तबीयत?

डॉक्टर ने क्या कहा?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, उधर, गोविंदा की सर्जरी करने वाले डॉ. रमेश अग्रवाल ने एक बयान में बताया, 'गोली पैर में फंसी हुई थी, जिसे हमने सर्जरी के दौरान निकाल दिया। जब वो पहुंचे थे, तब खून बह रहा था। हालांकि इलाज के बाद उनकी हालत स्थिर हो गई। गोविंदा के पैर में 8-10 टांके लगे हैं, उन्हें ICU में रखा गया। अब उनकी हालत पहले से ठीक हो रही है।'

कैसे हुआ था ये हादसा?

बता दें कि मंगलवार की सुबह गोविंदा के साथ यह हादसा हुआ था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर कथित तौर पर कोलकाता के लिए रवाना हो रहे थे। बताया जाता है कि इसी दौरान उनके साथ यह हादसा हो गया। गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने बताया था कि गोविंदा के हाथ से उनकी लाइसेंसी रिवॉल्वर फिसल कर गिर गई थी। इस दौरान गलती से गोली चल गई और वो घायल हो गए। उधर, गोविंदा के भाई कीर्ति कुमार ने भी कहा कि एक्टर भाग्यशाली थे कि बच गए। उन्होंने कहा था कि इस बात से राहत है कि उन्हें समय पर इलाज मिल गया।

पुलिस ने रिवॉल्वर की जब्त

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मुंबई पुलिस ने आगे की जांच के लिए रिवॉल्वर को जब्त कर लिया है। यह भी कहा जा रहा है कि पुलिस आगे की जांच के लिए एक्टर के घर पहुंची है। फिलहाल फैंस को जब से गोविंदा के साथ हुए हादसे का पता चला है, वो काफी परेशान हैं। साथ ही एक्टर के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। उम्मीद है कि गोविंदा जल्द ही ठीक होकर अपने फैंस से मिलेंगे।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो