मशहूर एक्टर के स्टंटमैन की मौत का खुला राज, 3 महीने बाद हुआ चौंका देने वाला खुलासा

Chris Pratt Stunt Double: क्रिस प्रैट के स्टंट डबल टोनी मैकफार की मौत को लेकर शॉकिंग खुलासा हुआ है। 3 महीने बाद अब स्टंटमैन की मौत की असली वजह सामने आई है।

featuredImage
Chris Pratt Stunt Double

Advertisement

Advertisement

Chris Pratt Stunt Double: कुछ महीनों पहले एक मशहूर एक्टर के स्टंटमैन के निधन की खबर सामने आई थी। महज 47 साल के इस शख्स के अचानक निधन से सभी लोग चौंक गए थे और एक्टर भी बेहद दुखी थे। वहीं, अब करीब 3 महीने बाद स्टंटमैन की मौत का असली कारण सामने आया है। आपको याद होगा कि क्रिस प्रैट (Chris Pratt) के स्टंट डबल टोनी मैकफार (Tony McFarr) ने मई साल 2024 में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था।

क्या था टोनी मैकफार के निधन का कारण?

खुद एक्टर ने अपनी स्टंट डबल ने निधन पर शोक जताते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था और बताया था ये खबर सुनकर वो कितने दुखी हैं। क्रिस प्रैट ने टोनी मैकफार की तारीफ करते हुए कहा था वो उन्हें हमेशा याद करेंगे। साथ ही एक्टर ने उनके परिवार, दोस्तों और खासकर बेटी के लिए प्रार्थना भी की थी। हालांकि, तब इस बात का खुलासा नहीं हो पाया था कि उनकी जान अचानक कैसे चली गई। लेकिन अब उस राज का भी खुलासा हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हार्ट बीट अनियमित होने के कारण उनकी मृत्यु हुई है।

ऑटोप्सी रिपोर्ट में हुआ खुलासा

मेडिकल जांच में और भी कई बड़े खुलासे हुए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐल्कोहॉल पोइसोनिंग और क्रॉनिक ऑब्सट्रक्टिव पल्मोनरी डिजीज (COPD) जो कि एक आम फेफड़ों की बीमारी है, जिसमें एयरफ्लो ठीक से नहीं हो पता और फिर सांस लेने में समस्या होती है, ये भी उनके निधन का कारण था। उनकी ऑटोप्सी रिपोर्ट से कन्फर्म हुआ है कि वो बेहद शराब पीते थे। जब उनके शरीर की जांच हुई तो उनके खून में ऐल्कोहॉल की मात्रा (BAC) 0.29% थी, जबकि ज्यादातर राज्यों में ड्राइविंग के लिए कानूनी सीमा 0.08% होती है।

यह भी पढ़ें: Urvashi Rautela हुईं हॉस्पिटल में भर्ती? हाथ पर खून मुंह पर ऑक्सीजन मास्क, वीडियो वायरल

घर में मिला था सदा हुआ शव

बता दें, स्टंटमैन टोनी मैकफार का शव उनके अपने घर में मिला था। उस दौरान ये दावा किया गया था कि शायद कुछ समय पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी, क्योंकि जब उनका शव जांच के लिए ले जाया जा रहा था तब तक वो सड़ चुका था। अब सबको आखिरकार 3 महीने बाद ही सही लेकिन सच पता चल गया है कि आखिर क्रिस प्रैट के स्टंट डबल टोनी मैकफार के निधन की असली वजह क्या थी।

Open in App
Tags :