होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

किस फिल्म में एक साथ नजर आए थे ये 3 खूंखार विलेन? क्या आपने पहचाना?

Guess Bollywood Movie Name: अगर आपको बॉलीवुड फिल्में देखना पसंद है और खासकर पुरानी फिल्में तो आज हमारे पास आपके लिए एक सवाल है। हम आपको एक तस्वीर दिखाएंगे और आपको पहचानना होगा इस फिल्म का नाम क्या है। वो भी सिर्फ तीन विलेन को देखकर।
07:59 PM Jun 14, 2024 IST | Ishika Jain
Guess Bollywood Movie Name
Advertisement

Guess Bollywood Movie Name: बॉलीवुड में मसालेदार फिल्म किसे कहते हैं? उसे ही न जो न सिर्फ अच्छी स्टोरी पेश करें बल्कि हीरो और विलेन की एक ऐसी फाइट दिखाए कि लोग अपने नाखून चबाने पर मजबूर हो जाएं। किसी भी फिल्म में हीरो चाहे कितनी ही अच्छी एक्टिंग कर ले या फिर कितना भी अच्छा रोल उसे दे दिया जाए, लेकिन जब तक फिल्म के अंदर दमदार विलेन एंट्री ना ले तक मजा नहीं आता। एक विलेन ही किसी भी फिल्म की अहम कड़ी होता है। विलेन किसी भी फिल्म को रोमांचक बनाने के लिए उसमें जान डाल देता है।

Advertisement

विलेन के बिना अधूरी हैं फिल्में

पहले भी कुछ ऐसे विलेन फिल्मी दुनिया में कदम रख चुके हैं जिन्होंने अपनी बेमिसाल एक्टिंग से रंग जमा दिया। जब भी आप ऐसे विलेन के नाम सोचते हैं तो आपके मन में कौन-कौन से नाम आते हैं? हो सकता है आपको अमरीश पुरी, प्रेम चोपड़ा, अमजद खान, दलीप ताहिल, डैनी डेन्जोंगपा, गुलशन ग्रोवर जैसे विलेन याद आएं।

किस फिल्म में नजर आए थे विलेन?

दरअसल, एक ट्विटर हैंडल से तीन विलेन की साथ में एक फोटो पोस्ट की गई है। जिसमें कादर खान, प्रेम चोपड़ा और शक्ति कपूर साफ दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो में ये तीनों अपने-अपने अंदाज में खूब जम रहे हैं। इस फोटो को देखकर आपको क्या लगता है, ये फोटो किस फिल्म की होगी? इस सवाल के बाद सभी उस दौर में पहुंच गए जब इन तीनों विलेन के नाम से लोग कांपने लगते थे। बात अगर फिल्म की करें तो इस सवाल का जवाब ये है कि इस फिल्म का नाम है 'नसीब'। इस मूवी में कई कलाकार नजर आए थे जैसे शत्रुघ्न सिन्हा, ऋषि कपूर, अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: डेब्यू हुआ नहीं और चौथी फिल्म की तैयारी! कैसा चल रहा Aamir Khan के बेटे Junaid का करियर?

फिल्म ने की थी कितने करोड़ की कमाई?

हालांकि, इस फिल्म के अलावा भी कादर खान और शक्ति कपूर ने और भी कई फिल्में की हैं। जब भी ये तीनों पर्दे पर एक साथ उतरते थे तो दर्शकों को या तो हंसने पर मजबूर कर देते थे या फिर डर पैदा कर देते थे। अगर 'नसीब' की कमाई और बजट की बात करें तो फिल्म को बनाने में लगभग चार करोड़ रुपये का बजट लगा। जबकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कलेक्शन लगभग 14.5 करोड़ रुपये रहा।

Open in App
Advertisement
Tags :
Kader KhanShakti Kapoor
Advertisement
Advertisement