होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

पॉपुलर शो Maddam Sir फिर करेगा टीवी पर वापसी! पहले सीजन के कुछ सितारों का कट सकता है पत्ता

Maddam Sir Season 2 Update: शो 'मैडम सर' एक बार फिर फैंस को एंटरटेन करने के लिए वापस आ सकता है। अब इस शो को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। कौन इस सीजन में नजर आएगा और कौन गायब हो जाएगा, उसे लेकर जानकारी मिली है। चलिए जानते हैं सीजन 2 में क्या बदलाव देखने को मिलेंगे।
06:44 PM May 19, 2024 IST | Ishika Jain
Maddam Sir Season 2 Update
Advertisement

Maddam Sir Season 2 Update: टीवी के पॉपुलर शो 'मैडम सर' (Maddam Sir) को फैंस का ढेर सारा प्यार मिला। फीमेल कास्ट ने इस शो की डोर मजबूती से संभाली थी। डायलॉग्स हों या फिर एक्टिंग हर मामले में ये शो फैंस के दिल जीतने में कामयाब रहा। वहीं, शो में कलाकारों की कॉमिक टाइमिंग तो सोने पर सुहागा का काम कर रही थी। गुल्की जोशी (Gulki Joshi), युक्ति कपूर (Yukti Kapoor), सोनाली नाइक (Sonali Naik) और भाविका शर्मा (Bhavika Sharma) ने मिलकर इतिहास रच दिया। लेकिन साल 2023 में ये शो ऑफ एयर  हो गया।

Advertisement

क्या 'मैडम सर' का होगा कमबैक?

वहीं, अब इस शो के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। जल्द ही शो 'मैडम सर' टीवी पर दूसरे सीजन के साथ लौट सकता है। इस शो को लेकर अब कई अहम जानकारियां सामने आ रही हैं। कुछ चीजें फैंस को खुश कर देंगी लेकिन एक ऐसी बात है जिसके बाद दर्शकों के दिल टूट भी सकते हैं। दरअसल, अब हो सकता है कि नए सीजन में कुछ पुराने कलाकार आपको दिखाई न दें। कहा जा रहा है कि मेकर्स इस शो को जल्द ही लाने की कोशिश कर रहे हैं और उन्होंने एक्टर्स की तलाश भी शुरू कर दी है।

क्या है दोबारा शो लाने का कारण?

दरअसल, इस वक्त सोनी सब के ज्यादातर शोज की TRP डूबी हुई है। इस चैनल पर शोज इतना अच्छा परफॉर्म नहीं कर पा रहे हैं। कई पुराने शोज अब दर्शकों के दिल से निकल गए हैं क्योंकि फैंस उनसे ऊब गए हैं। तो कुछ नए शोज आते ही कुछ ही समय में ऑफ एयर भी हो गए। ऐसे में अब चैनल की नैया पार लगाने के लिए मेकर्स चाहते हैं कि 'मैडम सर' दूसरे सीजन के साथ लौट आए। वैसे भी इस शो के पहले सीजन की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है ऐसे में अगर ये शो टीवी पर फिर कमबैक करता है तो चैनल को काफी फायदा होगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें: रिलीज से पहले ही लीक हो गया Singham Again का जरूरी सीन, Ajay Devgn को पड़े लात-घूंसे

शो से कौन होगा आउट?

वहीं, दूसरी तरफ शो की स्टार कास्ट में इस बार काफी फेरबदल हो सकता है। कहा जा रहा है कि शो की लीड एक्ट्रेस यानी गुल्की जोशी तो दूसरे सीजन का हिस्सा होंगी लेकिन भाविका शो में नजर नहीं आ पाएंगी क्योंकि वो 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) शो में काम कर रही हैं। इनके अलावा युक्ति भी इस बार शो से बाहर हो सकती हैं। हालांकि, सोनाली नाइक इस बार भी शो का हिस्सा बनी रहेंगी। बता दें, अभी तक शो को लेकर या फिर स्टार कास्ट को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Maddam Sir
Advertisement
Advertisement