whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Gullak 4: बिट्टू की मम्मी को मिश्रा फैमिली में क्यों है इतनी दिलचस्पी? Shanti Mishra ने किया खुलासा

Gullak 4: दर्शकों पर आज भी 'गुल्लक' का खुमार चढ़ा हुआ है। सीरीज का चौथा पार्ट भी आ गया है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। अब सोशल मीडिया पर शो की कास्ट के कई वीडियो सामने आ रहे हैं, जिसमें वो शो से जुड़ी कुछ खास बातें बता रहे हैं।
01:50 PM Jun 20, 2024 IST | Nancy Tomar
gullak 4  बिट्टू की मम्मी को मिश्रा फैमिली में क्यों है इतनी दिलचस्पी  shanti mishra ने किया खुलासा
Gullak 4

Gullak 4: एक जैसी वेब सीरीज जो दर्शकों के दिलों-दिमाग में रम जाए। जी हां, कुछ ऐसा ही किया है 'गुल्लक' ने। इस सीरीज के चार सीजन आ चुके हैं, जिन्होंने दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई है। अब भई अगर बात गुल्लक की हो रही है, तो 'बिट्टू की मम्मी' और 'मिश्रा फैमिली' के किस्सों पर चर्चा ना हो ये तो नहीं हो सकता। अगर आपने इस सीरीज को देखा है, तो आपको ये तो पता ही होगा कि 'बिट्टू की मम्मी' को 'मिश्रा फैमिली' में बहुत दिलचस्पी है। अब ऐसे में सवाल ये है कि आखिर ऐसा क्या है, जो 'बिट्टू की मम्मी', 'मिश्रा फैमिली' में इतनी इंटरेस्टेड है? अगर आप भी जानना चाहते हैं, तो आइए आपको बताते हैं...

गीतांजलि कुलकर्णी ने दिया ये जवाब

दरअसल, एक पॉडकास्ट के दौरान जब गीतांजलि कुलकर्णी से पूछा गया कि 'बिट्टू की मम्मी' को 'मिश्रा फैमिली' में इतना इंटरेस्ट क्यों है? तो शांति मिश्रा इस पर बेहद गजब का जवाब देती हैं। जी हां, इस सवाल का जवाब देते हुए पहले शांति खूब हंसती हैं। फिर वो कहती हैं कि क्या होता है ना कि इट्स लव-हेट रिलेशनशिप। अगर वो होगा तो फिर भी तकलीफ होगी और नहीं होगा तो भी तकलीफ होगी। मुझे लगता है कि ऐसे लोग हमेशा आपकी लाइफ में होते हैं, जो प्यार भी करते हैं और परेशान भी करते हैं, तो वैसी है 'बिट्टू की मम्मी'।

सीरीज में शांति मिश्रा के डायलॉग

जी हां, इस बारे में बात करते हुए वो कहती हैं कि अगर शांति मिश्रा के डायलॉग की बात करें तो शांति मिश्रा जब कहती हैं कि इतने बड़े हो गए अभी भी अपनी चड्ढियां धोना नहीं सीखा। इसके अलावा जब वो कहती हैं कि हम तहरी बना रहे हैं किसी को खाना है तो बता दो। मुझे ये बहुत पसंद है। एक और डायलॉग के बारे में कहती हैं कि अच्छा अपनी शादी को 25 साल हो गए, तो वो कहती हैं कि शादी का तो पता नहीं, लेकिन दहेज को जरूर हो गए। इस सीजन के एक डायलॉग के बारे में वो कहती हैं कि इस सीजन में भी एक ऐसा डायलॉग है और वो है कि ये आधा सरिया किसलिए लाया है? तो वो कहती हैं कि इसमें नावे में फंसाकर तुम्हारे पापा हेलीकॉप्टर का पंखा बनेंगे।

यह भी पढ़ें- Very Parivarik का वो सीन, जिसने कराया सीरीज की बहू का Moye-Moye, TVF के वीकली शो की ये क्लिप देखी?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो