खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ब‍िट्टू की मम्‍मी घर-घर हुईं फेमस, मगर Sunita Rajwar को पसंद नहीं था गुल्‍लक का ये क‍िरदार, खुद क‍िया खुलासा

Sunita Rajwar Talk About Her Character In Gullak 4: सोनी लिव की वेब सीरीज 'गुल्लक 4' लोगों ने काफी पसंद की है। सीरीज में शांति देवी का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस सुनीता राजवार ने अपने किरदार को लेकर दिलचस्प खुलासा किया है।
11:59 AM Jun 19, 2024 IST | Jyoti Singh
Sunita Rajwar Talk About Her Character In Gullak 4.
Advertisement

Sunita Rajwar In Gullak 4: सोनी लिव की वेब सीरीज 'गुल्लक 4' भले ही आकर जा चुकी हो लेकिन दर्शकों के दिल और दिमाग पर ये अब तक छाई हुई है। इस सीरीज के पहले तीन सीजन को दर्शकों ने काफी प्यार दिया था। वहीं अब चौथा सीजन भी लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है। सीरीज में एक किरदार है बिट्टू की मम्मी का जिसे सुनीता राजवार ने निभाया है। जी हां, वहीं 'पंचायत' वाली क्रांति देवी जो 'गुल्लक' में बिट्टू की मम्मी बनकर पॉपुलैरिटी बटोर चुकी हैं। उनके इस किरदार को दर्शकों ने काफी सराहा था। लेकिन क्या आपको पता है कि जिस किरदार को दर्शकों ने इतना पसंद किया खुद सुनीता राजवार उस किरदार को लेकर काफी कन्फ्यूज थीं? इस बात का हाल ही में उन्होंने खुद किया है।

Advertisement

अपने किरदार पर थी कन्फ्यूज

सुनीता राजवार का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस क्लिप में एक्ट्रेस अपने किरदार पर बात करते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में सुनीता कहती हैं, 'जब तक मैंने गुल्लक का पहला सीजन किया था, उस वक्त मुझे अपना किरदार समझ नहीं आ रहा था। मैंने सिर्फ उतना किया जितना कि मुझे मेरे राइटर और डायरेक्टर्स ने बताया था। मैं कन्फ्यूज होती थी कि दो बातें खुद ही क्यों हर रही हूं?'

अपने किरदार पर बात करते हुए सुनीता राजवार ने कहा, 'मेरा एक किरदार है, जिसमें मैं यानी शांति देवी कहती है कि अरे मैंने व्हाट्सएप किया तो था आपको। देखा नहीं आपने? इस पर अमन की मम्मी कहती हैं कि नहीं हम नहीं देखते हैं। इतना टाइम नहीं होता न मेरे पास। कुछ लोग होते हैं जो खाली बैठे रहते हैं। बस यही करते रहते हैं। इस पर मैं कहती हूं कि टाइम तो मेरे पास भी नहीं है। मैं क्या कह रही थी और क्या मतलब था मुझे समझ नहीं आ रहा था।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: OTT Upcoming Release: Kota Factory से Aranmanai तक, OTT पर रिलीज हो रहीं धमाकेदार फिल्में-सीरीज

कॉमेडी और ग्रे शेड में है फर्क

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'कॉमेडी और ग्रे शेड के बीच में एक पतली लाइन होती है।' इसका मतलब समझाते हुए वो कहती हैं कि 'जब आप मासूम होते हैं और आपको नहीं पता होता कि आपकी बात से सामने वाले का क्या रिएक्शन होगा? आपका इरादा सामने वाले को हर्ट करना नहीं होता है। इसे कॉमेडी कहते हैं। वहीं अगर आप जानबूझकर किसी को हर्ट करने के लिए कुछ कहते हो तो वो ग्रे शेड में आता है। ये निगेटिव किरदार हो सकता है।

गुल्लक 5 पर क्या है अपडेट?

गौरतलब है कि वेब सीरीज 'गुल्लक' के अब तक चार सीजन आ चुके हैं। मिश्रा परिवार की कहानी को फैंस ने काफी प्यार दिया था। वहीं अब लोग 'गुल्लक' के अगले सीजन की अपडेट को लेकर एक्साइटेड हैं। वैसे आपको बता दें कि गुल्लक के पांचवे सीजन पर बात करते हुए एक्ट्रेस गीतांजलि कुलकर्णी ने कहा था कि अगर सीरीज को ज्यादा पसंद किया जाएगा तो इसका नया सीजन आपा कंफर्म है।

Advertisement
Tags :
Gullak 4
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement