whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bad Cop एक्टर ने विवेक अग्निहोत्री पर उठाए सवाल, कहा-फिल्म में कश्मीरी पंडितों के दर्द का शोषण

Gulshan Devaiah slams Vivek Agnihotri for 'The Kashmir Files': गुलशन देवैया ने विवेक अग्निहोत्री पर एक बड़ा बयान दे दिया है। उन पर निशाना साधते हुए गुलशन ने कश्मीरी पंडितों के दर्द का शोषण करने का आरोप लगाया है। जानिए क्या कुछ कहा है गुलशन देवैया ने
08:58 PM Jun 27, 2024 IST | News24 हिंदी
bad cop एक्टर ने विवेक अग्निहोत्री पर उठाए सवाल  कहा फिल्म में कश्मीरी पंडितों के दर्द का शोषण
Gulshan Devaiah slams Vivek Agnihotri for expoliting kashmiri pandit pain in movie 'The Kashmir Files'

Gulshan Devaiah slams Vivek Agnihotri for 'The Kashmir Files': बॉलीवुड में 'द कश्मीर फाइल्स' और 'द वैक्सीन वॉर' जैसी फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर-प्रोड्यूसर विवेक अग्निहोत्री अक्सर बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स पर तंज कसते हुए नजर आते हैं। लेकिन इस बार विवेक पर ही किसी ने निशाना साधा डाला है। दरअसल लेटेस्ट सीरीज बैड कॉप के अभिनेता गुलशन देवैया ने एक इंटरव्यू में 'द कश्मीर फाइल्स' और विवेक अग्निहोत्री को लेकर काफी कुछ कहा है।

'विवेक अग्निहोत्री ने किया शोषण'

सिद्धार्थ कन्नन को दिए एक इंटरव्यू में देवैया ने कहा कि विवेक अग्निहोत्री मार्कटिंग करना बहुत अच्छे से जानते हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि विवेक के बहुत सारे चाहने वाले हैं जो उनकी फिल्मों और उनके द्वारा लिखी हुई कहानियों को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। हालांकि उसमें बहुत सारी ऐसी चीजें भी हैं जो लोगों को पसंद नहीं आती हैं।

देवैया ने आगे बात करते हुए कहा कि विवेक अग्निहोत्री की काफी आलोचना भी की जाती है क्योंकि वो अपनी फिल्मों से विवाद खड़ा कर देते हैं। फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' का उदाहरण देते हुए गुलशन ने कहा कि विवेक ने इस फिल्म का प्रचार करते हुए लोगों का काफी शोषण किया है।

देवैया ने किस बात को किया क्रिटिसाइज?

गुलशन ने कहा कि विवेक ने फिल्म का प्रचार करने के लिए किसी के वास्तविक दर्द और पीड़ा का भी ख्याल नहीं रखा। उन्होंने उसका भी शोषण किया है। इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा- 'मुझे लगता है कि बेशक फिल्म में कश्मीरियों पंडितों के साथ हुए अत्याचार को ही दिखाया गया था लेकिन असल में विवेक ने उनकी वास्तविक भावनाओं का शोषण किया था। इसलिए मैं उस फिल्म की भी आलोचना करता हूं।'

यह भी पढ़ें: दो शादी में फेल हो चुके अनुराग कश्यप की इस ‘शख्स’ के साथ रही सबसे लंबी रिलेशनशिप, नाम सुन सब हैरान!

सुपरहिट रही थी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स'

आपको बता दें साल 2022 में फिल्म द कश्मीर फाइल्स काफी विवादों से भरी थी। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने काफी कमाल किया था। फिल्म ने करोड़ों में कमाई की थी। ये फिल्म साल 1990 में कश्मीरी पंडितों के नरसंहार और पलायन की दर्दनाक सच्ची कहानी पर बेस्ड थी। इस फिल्म में अनुपम खेल, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार और मिथुन चक्रवर्ती मुख्य किरदारों में नजर आए थे। इस फिल्म ने कई अवॉर्ड्स को भी अपने नाम किया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो