whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Gumraah BO Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ही ‘गुमराह’ ने तोड़ा दम, ओपनिंग डे पर की बस इतनी कमाई

11:41 AM Apr 08, 2023 IST | Nancy Tomar
gumraah bo collection day 1  बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ही ‘गुमराह’ ने तोड़ा दम  ओपनिंग डे पर की बस इतनी कमाई
Gumraah BO Collection Day 4

Gumraah BO Collection Day 1: बीते दिन यानी 7 अप्रैल को आदित्य रॉय कपूर के डबल रोल वाली फिल्म ‘गुमराह’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। ये फिल्म पहले दिन ही कमाई करने में नाकाम रही।

‘गुमराह’ को लेकर पहले से लोगों में कुछ खास क्रेज नहीं था यानी इस फिल्म का बज पहले से ही बहुत कम था। अपनी रिलीज के पहले दिन ‘गुमराह’ ने बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिया, चलिए जानते है ‘गुमराह’ की पहले दिन की कमाई।

‘गुमराह’ ने पहले दिन की इतनी कमाई

एक रिपोर्ट के अनुसार, वर्धन केतकर के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘गुमराह’ ने अपनी रिलीज के पहले दिन यानी शुक्रवार को महज 1.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। ये फिल्म 50 करोड़ के बजट में बनी है और इसकी पहले दिन की कमाई को देखकर लग रहा है कि ये अपनी आधी लागत भी मुश्किल से निकाल पाएगी। इस फिल्म में मृणाल ठाकुर लीड फीमेल हैं।

तमिल फिल्म ‘थडम’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है ‘गुमराह’

बता दें कि ‘गुमराह’ तमिल फिल्म ‘थडम’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। साथ ही इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर के अलावा रोनित रॉय ने भी अहम रोल निभाया है। वहीं, इस फिल्म में रोनित ने एसपी का किरदार प्ले किया है और मृणाल भी पुलिसवाली का रोल निभाती नजर आई।

फिल्म की कहानी

साथ ही फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म की कहानी एक मर्डर को लेकर है, जिसमें आदित्य रॉय कपूर और उनका हमशक्ल को लेकर काफी ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलते हैं। साथ ही इस फिल्म का सेकेंड हाफ और क्लाइमेक्स भी बेहतर है।

आदित्य रॉय कपूर की लेटेस्ट रिलीज फिल्म है ‘गुमराह’

बता दें कि आदित्य रॉय कपूर की लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘गुमराह’ अपने ओपनिंग डे पर ही बॉक्स ऑफिस पर फुस्स हो गई। हालांकि ‘पठान’ और ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को छोड़कर इस साल अब तक इंडियन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई तमाम बड़ी बजट की फिल्मों को बड़ी स्टार कास्ट होने के बावजूद मुंह की खानी पड़ी है। इन सबके बीच अजय देवगन की ‘भोला’ ने ही ठीक-ठाक कलेक्शन किया है।

(https://safeanimalshelter.com/)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो