होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

तीसरे ही दिन टूटा Bigg Boss का बड़ा नियम, चोरी के बाद डाकू के खानदान से आए कंटेस्टेंट ने की सीनाजोरी

Bigg Boss 18 Promo: बिग बॉस 18 में आज रात पहला नियम टूटेगा और फिर होगा बवाल। डाकू के खानदान से आए मशहूर वकील गुणरत्न सदावर्ते गलती करने के बाद बिग बॉस से उलझने वाले हैं।
02:07 PM Oct 09, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss 18 Promo
Advertisement

Bigg Boss 18 Promo: बिग बॉस अपने घर में बनाए हुए नियमों को लेकर बेहद सख्त हैं। पिछले 17 सीजन में कई बार देखा जा चुका है कि जब कोई कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर के नियमों का उल्लंघन करता है तो वो उन्हें कड़ी सजा देते हैं। कभी-कभी तो एक कंटेस्टेंट की गलती बाकि सभी घरवालों पर भारी पड़ जाती है। सजा के तौर पर कभी बिग बॉस राशन छीनते हैं, कभी जेल में डालते हैं तो कभी पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर देते हैं। अब एक बार फिर बिग बॉस का गुस्सा देखने को मिल सकता है।

Advertisement

गुणरत्न हुए हेमा शर्मा ने तोड़ा कौन-सा नियम?

दरअसल, तीसरे ही दिन बिग बॉस के एक अहम नियम का उल्लंघन हो गया है। मुंबई के मशहूर वकील गुणरत्न सदावर्ते (Gunaratna Sadavarte) आज बिग बॉस का एक बड़ा नियम तोड़ने वाले हैं। बिग बॉस का अब लेटेस्ट प्रोमो वीडियो कलर्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से जारी कर दिया गया है। इस प्रोमो वीडियो में गुणरत्न सदावर्ते घर के अंदर रहकर इतने सारे कैमरों के बीच 'वायरल भाभी' यानी हेमा शर्मा को अपना फोन नंबर दे रहे हैं। इतना ही नहीं जेल में बैठीं हेमा शर्मा लिपस्टिक से गुणरत्न का नंबर लिख रही हैं।

नियम टूटते ही बिग बॉस को आया गुस्सा

हेमा शर्मा उनका नंबर लिखते हुए कहती हैं कि उनका नंबर बड़ा VIP है। ये देखते ही बिग बॉस का भी गुस्सा फूट पड़ता है। वो कहते हैं, 'सबको पता है इस घर के अंदर कुछ भी लिखना मना है, तो क्या ऐसा करना घर के नियम का उल्लंघन होगा?' ये सुनकर हेमा शर्मा जहां डर जाती हैं और माफी मांगते हुए कान पकड़ लेती हैं। वहीं, बाकी घरवाले भी शॉकिंग रिएक्शन देते हुए दिखाई देते हैं। हालांकि, जिसने ये नियम तोड़ा उसको तो बिग बॉस की चेतावनी से भी कोई फर्क नहीं पड़ा। गुणरत्न सदावर्ते तो उल्टा बिग बॉस को ही धमकी दे बैठे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 का हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट कौन? कितनी है एक हफ्ते की फीस?

गुणरत्न ने बिग बॉस को दी धमकी?

गुणरत्न सदावर्ते ने बिग बॉस की बात सुनते ही कहा, 'हम इस बात से चिंता नहीं करते, हम डाकुओं के खानदान से आते हैं। अब जो कोई हमसे उलझ जाता है, किस तरह से क्लीन करना है कानून, जानते हैं हम।' अब ऐसा लग रहा है जैसे गुणरत्न बिग बॉस के साथ सीनाजोरी कर रहे हैं। अब क्या उनकी इस हरकत के बाद बिग बॉस उन्हें कोई दंड देंगे या फिर बस वार्निंग देकर छोड़ देंगे? ये तो अब आज रात का एपिसोड देखकर पता चलेगा।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement