तारक मेहता में फिर लौटने वाले थे 'सोढ़ी', गुरुचरण सिंह ने आखिरी इंटरव्यू में किए चौंकाने वाले खुलासे

Guru Charan Singh aka Sodhi TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर गुरुचरण सिंह कई दिनों से लापता हैं। शो में रोहन सिंह सोढ़ी का रोल निभाने वाले गुरुचरण सिंह का आखिरी इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए हैं।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Guru Charan Singh aka Sodhi TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) में रोहन सिंह सोढ़ी की भूमिका निभाने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह लापता हैं। गुरुचरण के अचानक गायब होने की खबर ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है। हालांकि अभिनेता ने 2020 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ दिया था, जिसकी वजह प्रोड्यूसर असित मोदी के साथ पैसों को लेकर अनबन बताई जा रही थी।

गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल को मुंबई लौटने वाले थे, लेकिन जब वो मुंबई नहीं पहुंचे तो उनके पिता ने 26 अप्रैल को पुलिस में शिकायत दर्ज की। इसी बीच गुरुचरण सिंह का आखिरी इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें उन्होंने असित मोदी संग विवाद से लेकर शो में वापस लौटने पर खुलकर बात की थी।

क्यों छोड़ा था TMKOC?

गुरुचरण सिंह ने TMKOC छोड़ने की वजह पिता की खराब तबीयत को बताया था। उनका कहान था कि मेरे पिता की सर्जरी हुई थी, इसलिए मुझे शो छोड़ना पड़ा। कुछ और भी चीजें थीं जिनपर मुझे ध्यान देना था। शो छोड़ने के कुछ निजी कारण थे, उसपर मैं बात नहीं करना चाहता। कोरोना तक जो भी किया सेट पर बहुत अच्छा मिलजमकर किया।

शो में वापसी की थी ख्वाहिश

गुरुचरण सिंह के शो छोड़ने पर मेकर्स ने उनका किरदार दो बार बदला। पहली बार लाड सिंह ने सोढ़ी का रोल निभाया तो बाद में बलविंदर सिंह सूरी ने ये किरदार अदा किया था। ऐसे में गुरुचरण सिंह ने बताया था कि उनकी मुलाकात सिर्फ लाड सिंह से हुई थी और तब गुरुचरण सिंह ने उन्हें किरदार की गरिमा बनाए रखने की सलाह दी थी। वहीं बलविंदर सिंह का नाम भी गुरुचरण सिंह ने ही मेकर्स को बताया था। उनका कहना था कि लाड सिंह और बलविंदर सिंह अच्छी एक्टिंग करते हैं लेकिन मुझे लगता है कि कई लोग शो में मुझे वापसी करते हुए देखना चाहते हैं।

 

Open in App
Tags :