whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Taarak Mehta के 'सोढ़ी' केस में आया पुलिस का बयान, कहा- CCTV फुटेज में...

Gurucharan Singh Missing Case: जमीन खा गई या आसमान निगल गया? आखिर कहां गए 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'सोढ़ी' यानी गुरुचरन सिंह? पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। साथ ही इस केस में पुलिस का पहला बयान सामने आया है।
03:49 PM Apr 27, 2024 IST | Nancy Tomar
taarak mehta के  सोढ़ी  केस में आया पुलिस का बयान  कहा  cctv फुटेज में
Gurucharan Singh

Gurucharan Singh Missing Case: टीवी के मोस्ट फेवरेट शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'सोढ़ी' यानी गुरुचरन सिंह बीते कई दिनों से लापता हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस बीच अब पुलिस ने इस केस पर अपना पहला ऑफिशियल बयान जारी कर दिया है। आइए आपको बताते हैं कि तारक मेहता के सोढ़ी केस में पुलिस का क्या कहना है?

22 अप्रैल से गायब हैं गुरुचरन सिंह

22 अप्रैल से लापता गुरुचरन को लेकर पुलिस ने कहा कि 'सोढ़ी' के परिवार ने एक एफआईआर दर्ज कराई है, जिसमें उन्होंने बताया है कि गुरुचरन सिंह 22 अप्रैल को शाम साढ़े आठ बजे मुंबई के लिए घर से निकले थे, लेकिन वो मुंबई नहीं पहुंचे और वो तबसे ही मिसिंग हैं। पुलिस ने कहा कि हमने मामला दर्ज कर लिया है और हम जांच कर रहे हैं।

मल्टीपल एंगल्स पर हो रही जांच

पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि हम मल्टीपल एंगल्स पर जांच कर रहे हैं। हमें कई क्लूज मिले है और हमारी टीम उस पर काम कर रही है और आगे की जांच जारी है। हमने आईपीसी की धारा 365 के तहत केस दर्ज किया है। सीसीटीवी फुटेज में जो मूवमेंट दिख रहा है, हम उसके आधार पर जांच कर रहे हैं और उसी को फॉलो कर रहे हैं। पुलिस ने आगे कहा कि अभी तक हमें जो सबूत मिला है, उसमें वो बैग लेकर जाते हुए नजर आ रहे हैं।

फैंस कर रहे 'सोढ़ी' के ठीक होने की दुआ

बता दें कि अभिनेता गुरुचरन सिंह कई दिनों से लापता है। जैसे ही ये खबर सामने आई तो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। हर कोई हैरान है कि आखिर गुरुचरन सिंह गए तो गए कहां? लेकिन अभी तक उनकी कोई जानकारी नहीं मिली है। साथ ही पुलिस मामले की जांच कर रही है और फैंस 'सोढ़ी' के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Akshay Kumar हुए घायल, दिखी बैंडेंड? पुलिसवालों से घिरे दिखे ‘खिलाड़ी’

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो