whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Halloween पर सब कुछ होगा हॉरर, OTT पर मौजूद इन 6 फिल्मों को देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे!

Horror Movies on OTT: हैलोवीन के खास मौके पर आप हॉरर फिल्मों का घर बैठकर लुत्फ उठस सकते हैं। आज हम आपको ओटीटी पर मौजूद हॉरर फिल्मों के बारे में बताएंगे।
02:16 PM Oct 27, 2024 IST | Jyoti Singh
halloween पर सब कुछ होगा हॉरर  ott पर मौजूद इन 6 फिल्मों को देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे
Horror Movies on OTT.

Horror Movies on OTT: आजकल हॉरर-कॉमेडी फिल्मों को लेकर दर्शकों में अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। दिवाली के मौके पर 1 नवंबर को कार्तिक आर्यन अपनी हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' लेकर आ रहे हैं। खैर उससे पहले लोग हैलोवीन सेलिब्रेट करेंगे जो हर साल 31 अक्टूबर को आता है। पहले इसे सिर्फ विदेशों में सेलिब्रेट किया जाता था लेकिन अब इंडिया में भी इसे लेकर काफी क्रेज देखा जाता है।

Advertisement

खैर हैलोवीन को आप और भी खास बना सकते हैं कुछ हॉरर फिल्मों के साथ। इसलिए आज हम आपको ओटीटी पर मौजूद कुछ हॉरर फिल्मों के बारे में बताएंगे जिन्हें देखते हुए आप इस खास मौके को एन्जॉय कर सकते हैं। देर किस बात की आइए एक नजर डालते हैं लिस्ट पर...

Stree 2

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई। फिल्म के पहले पार्ट के बाद दूसरा पार्ट भी काफी हिट रहा है। यह फिल्म आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

Advertisement

Advertisement

Bhool Bhulaiya 2

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन दिवाली पर 'भूल भुलैया 3' लेकर आ रहे हैं। अगर आपने इसके पहले और दूसरे पार्ट को अब तक नहीं देखा है तो बिना देर किए ओटीटी पर देख सकते हैं। यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मौजूद है।

यह भी पढ़ें: Amazon Prime पर ये 7 फिल्में-सीरीज टॉप ट्रेंड में हुईं शामिल, वीकेंड बना देंगी मजेदार

Tumbbad

साल 2018 में रिलीज हुई हॉरर फिल्म 'तुम्बाड' कुछ दिन पहले दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने काफी अच्छा बिजनेस किया था। अगर आप हैलोवीन के मौके पर कुछ हॉरर फिल्म की तलाश में हैं तो अमेजन प्राइम वीडियो पर मौजूद इस फिल्म को अपनी वॉच लिस्ट में जरूर शामिल करें।

Shaitaan

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की फिल्म 'शैतान' काले जादू पर आधारित फिल्म है, जो गुजराती फिल्म 'वश' की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। फिल्म की कमाई काफी अच्छी रही थी। आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Munjya

बॉलीवुड एक्ट्रेस शरवरी वाघ और अभय वर्मा स्टारर फिल्म 'मुंज्या' हॉरर-कॉमेडी फिल्म है, जो इसी साल रिलीज हुई थी और हिट भी हुई। इस फिल्म को आप हैलोवीन पर जरूर देखें। यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मौजूद है।

Raaz

हॉरर फिल्मों की बात हो और बिपाशा बसु स्टारर फिल्म 'राज' का नाम ना आए यह कैसे हो सकता है। करीब 22 साल पहले रिलीज हुई इस फिल्म को अगर आप आज भी देखेंगे तो डर से सहम जाएंगे। यह फिल्म आप हैलोवीन पर देख सकते हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो